Sunday , July 25 2021

‘KRK एक फिल्म की नेगेटिव पब्लिसिटी न करने के लेते हैं ₹25 लाख’: कथित ऑडियो लीक, तापसी को बताया ‘C ग्रेड एक्टर’

बॉलीवुड के तथाकथित समीक्षक कमाल आर खान ने तापसी पन्नू की नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ की समीक्षा नहीं की है। साथ ही उन्होंने तापसी पन्नू को ‘सी ग्रेड एक्टर’ भी बताया है। खुद को नंबर वन क्रिटिक बताने वाले KRK ने कहा कि उनसे लोग सवाल पूछ रहे हैं कि उन्होंने ‘हसीन दिलरुबा’ की समीक्षा क्यों नहीं की, जिसका जवाब है कि वो ‘सी ग्रेड एक्टर्स की सी ग्रेड फिल्मों’ का रिव्यू नहीं करते।

KRK ने कहा कि उन्हें यहाँ तक पता नहीं है कि ये फिल्म कब रिलीज हुई और कहाँ पर। उन्होंने कहा कि वो बॉलीवुड के नंबर वन क्रिटिक हैं। पिछले महीने उन्होंने विद्या बालन की फिल्म ‘शेरनी’ की समीक्षा करने से भी इनकार कर दिया था। तब उन्होंने कहा था कि वो न तो ‘छोटी फ़िल्में’ देखते हैं और न ही उनकी समीक्षा करते हैं। हाल ही में उन्होंने हृतिक रोशन और वरुण धवन जैसे अभिनेताओं को अपनी फिल्म में काम करने की अपील की थी।

उन्होंने चेताया था कि उन्हें कोई धमकी देकर या फिर कोर्ट में केस कर के किसी फिल्म की समीक्षा करने से नहीं रोक सकता है, बल्कि उनसे निवेदन करने और उन्हें नंबर-1 क्रिटिक के रूप में स्वीकार करने से ही वो किसी फिल्म का रिव्यू नहीं करेंगे। उधर KRK पर आरोप लगा है कि वो किसी की नेगेटिव पब्लिसिटी न करने के लिए 25 लाख रुपए लेते हैं। एक वायरल ऑडियो के आधार पर ये दावा किया गया है।

कहा गया है कि इस ऑडियो में केआरके किसी फिल्म निर्माता से बात कर रहे हैं। रोहित चौधरी नाम के फिल्म प्रॉड्यूसर ने इस ऑडियो को जारी करते हुए कहा कि वो लोगों को KRK का असली चेहरा दिखाना चाहते हैं। उन्होंने कमाल राशिद खान को एक बहुत बड़ा ब्लैकमेलर बताते हुए कहा कि वो इंडस्ट्री के लोगों को ब्लैकमेल कर के रुपए वसूलते हैं। उन्होंने दावा किया कि किसी फिल्म की नेगेटिव पब्लिसिटी न करने के लिए वो 25 लाख रुपए लेते हैं।

इस ऑडियो में KRK कथित रूप से कहते सुने जा सकते हैं, “25 लाख ही मेरा रेट है। यही हमारा काम है। हमारे पास भी स्टाफ है। उन्हें हमें पगार देनी होती है।” हम इस ऑडियो रिकॉर्डिंग की पुष्टि नहीं करते। लोगों ने ट्विटर पर ‘केआरके ब्लैकमेलर’ भी ट्रेंड कराया। रोहित चौधरी ने उन्हें ‘सिनेमा जगत का सबसे बड़ा ब्लैकमेलर’ करार दिया। हाल ही में सलमान खान से विवाद में केआरके का नाम उछला था।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति