Sunday , July 25 2021

ऑनलाइन क्लास के दौरान ही गर्लफ्रेंड के साथ सेक्स करने लगा छात्र, शिक्षक के चिल्लाने के बाद हुआ गलती का एहसास: वीडियो वायरल

वियतनाम से एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया है, जहाँ एक छात्र ऑनलाइन क्लास के दौरान ही सेक्स करने लगा। ये घटना वियतनाम के हो ची मिन्ह सिटी की है। दुनिया भर में कई देशों की तरह वहाँ भी कोरोना वायरस संक्रमण के कारण स्कूल-कॉलेजों को बंद करने का आदेश दिया गया था, जिसके बाद कक्षाएँ ऑनलाइन ही चल रही हैं। इसी तरह वहाँ की एक यूनिवर्सिटी में एक छात्र के साथ ये वाकया हुआ।

उक्त छात्र ऑनलाइन क्लास में हिस्सा ले रहा था। उस समय उसकी गर्लफ्रेंड भी उसके ही साथ थी। अचानक से ऑनलाइन क्लास के दौरान ही दोनों करीब आ गए और सेक्स करने लगे, ये जाने बिना ही कि उनके अंतरंग मोमेंट्स कैमरे में कैद हो रहे थे। इस दौरान एक लेक्चरर ने कहा, “ये तुम क्या कर रहे हो? क्लासरूम में तुम अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहते हो। अब ऑनलाइन क्लास में सेक्स ही करने लगे!”

उक्त लेक्चरर ने ये भी कहा कि उसके हाथ बँधे हुए हैं, वरना वो इसके खिलाफ कार्रवाई करता। जैसे ही लेक्चरर ने ऐसा कहा, उक्त छात्र को पता चल गया कि वो जो भी कर रहा है, उसे पूरा क्लास देख रहा है। इसका एहसास होते ही उसने जल्दी-जल्दी अपने कपड़े उठाए और उसे पहनने लगा। तुरंत ही उसे अपना कैमरा भी ऑफ कर दिया। लेकिन, इसका वीडियो फुटेज सोशल मीडिया पर आ गया।

वियतनाम के स्थानीय मीडिया संस्थान ‘Lao Dong’ की खबर के अनुसार, इस घटना के बाद उक्त छात्र ने शिक्षक और अपने क्लासमेट्स से माफ़ी भी माँगी। साथ ही उसे इस वीडियो फुटेज के सोशल मीडिया पर वायरल होने को लेकर नाराजगी जताई। इसके बाद यूनिवर्सिटी ने अपील की है कि इस फुटेज को शेयर न किया जाए। वियतनाम के कानून के अनुसार किसी के अंतरंग क्षणों को बिना उसकी सहमति के शेयर करना अपराध है।

ऐसे मामलों में दोषी पाए जाने पर 3 साल की सज़ा का प्रावधान भी है। इस यूनिवर्सिटी के एक अधिकारी ने भी पुष्टि की है कि ये घटना वहाँ हुई है और उक्त छात्र वहीं पढ़ता है। अधिकारी ने कहा कि जब छात्र ने अपनी गलती मान ली है, यूनिवर्सिटी अपेक्षा करता है कि उसके क्लिप ऑनलाइन शेयर नहीं किए जाएँगे। स्कूल ने एक बार फिर से सभी छात्रों को ऑनलाइन क्लासेज के कंडक्ट को लेकर आगाह किया है।

फरवरी 2021 में भारत में भी इसी तरह की एक गलती के कारण श्वेता नाम की एक लड़की सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुई थी। श्वेता की एक रिकॉर्डिंग वायरल हुई थी। ये रिकॉर्डिंग ऑनलाइन क्लास की थी, जिसमें कई सारे लोग जुड़े हुए थे। इसमें श्वेता अपने दोस्त को उसके दूसरे करीबी दोस्त के साथ उसकी बातचीत सुना रही थी। वो कह रही थी कि उसके दोस्त ने बताया कि वह अपनी ‘सेक्स-एडिक्ट गर्लफ्रेंड’ के साथ जब भी बार जाता था, वह करता था और उसने ऐसा ‘कई बार किया’ है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति