Thursday , July 29 2021

फातिमा सना शेख (‘तीसरी बीवी’) को बधाई और आमिर खान का तलाक: सोशल मीडिया पर ‘रिश्ता लंबा चले’ की शुभकामनाएँ

आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव ने अपनी 15 साल की शादी को ख़त्म कर के तलाक लेने का फैसला लिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर ‘दंगल’ फेम अभिनेत्री फातिमा सना शेख ट्रेंड होने लगीं। लोग आमिर खान के साथ उनका नाम जोड़ने लगे। लोगों ने तो फातिमा सना शेख को आमिर खान और किरण राव की तलाक की वजह तक बता दिया। वहीं कई लोग इससे अचंभित दिखे कि आखिर फातिमा सना शेख अभी ट्विटर पर क्यों ट्रेंड हो रही हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने तो फातिमा सना शेख और आमिर खान को बधाई देते हुए ये कामना तक कर डाली कि उनका रिश्ता लंबा चलेगा।

वहीं एक अन्य यूजर ने शाहरुख़ खान की ‘रईस’ फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उसके डायलॉग का जिक्र किया और लिखा कि आमिर अभी फातिमा से यही कह रहे होंगे – “मैं आ रहा हूँ।”

वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि अब फातिमा सना शेख ही आमिर खान का नया ‘टारगेट’ हैं।

बता दें कि न सिर्फ ‘दंगल (2016)’, बल्कि ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में भी साथ काम किया था। जहाँ पहली फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी, दूसरी फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हो गई। यूजर्स ने फातिमा सना शेख को बधाई भी दे दी। वहीं कुछ ने अन्य लोगों से गेस करने को कहा कि आमिर खान की तीसरी बीवी कौन होगी। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब दोनों के बीच लिंकअप की ख़बरें सुर्खियाँ बनी हैं।

इससे पहले जब इस तरह की अटकलों का बाजार गर्म था, तब फातिमा सना शेख ने इसे नकारते हुए आमिर खान को अपना गुरु और मार्गदर्शक बताया था। उन्होंने कहा था कि लोग बिना कुछ जाने-समझे ही गलत चीजों का अनुमान लगा लेते हैं। उन्होंने कहा था, “कुछ अपरिचित लोग, जो मुझसे कभी मिले तक नहीं हैं – वहीं ये सब चीजें मेरे बारे में लिख रहे हैं। मैं इससे परेशान हूँ क्योंकि मैं नहीं चाहती कि लोग मरे बारे में गलत सोचें, लेकिन मैंने इन चीजों को नजरअंदाज करना सीख लिया है।”

एक यूजर ने लिखा कि आमिर खान की तीसरी बीवी और कोरोना वायरस की तीसरी लहर, दोनों का आना तय माना जा रहा है। एक अन्य यूजर ने सवाल किया कि प्रत्येक 15 साल पर बीवी बदलने का ये कौन सा रिवाज है? कुछ ने कहा कि फमिता बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बेटी की उम्र की है। हालाँकि, इस पर आमिर खान या फातिमा सना शेख की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है।

आमिर खान और किरण राव ने संयुक्त बयान भी जारी किया है, जिसमें दोनों ने कहा है कि ये 15 वर्ष इतने अच्छे बीते कि हमने इस दौरान आजीवन साथ रहने वाले अनुभव एक-दूसरे के साथ साझा किया। उन्होंने कहा, “हम साथ में खुश रहे, हँसे। हमारा रिश्ता विश्वास, प्यार और सम्मान के मामले में लगातार बढ़ता ही रहा। अब हमने निर्णय लिया है कि अब हम जीवन के नए अध्याय की शुरुआत करेंगे, लेकिन पति-पत्नी के रूप में नहीं, ये बेटे आज़ाद के अभिभावक के रूप में होगा, एक परिवार के रूप में होगा।।”

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति