Sunday , July 25 2021

‘मैं उन्हें पसंद नहीं करता था, फिर साथ बैठ कर पीने लगे’: पहले तलाक के बाद ‘असभ्य’ सलमान ने कुछ यूँ की थी आमिर की मदद

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव ने 15 सालों की शादी को ख़त्म करते हुए तलाक की घोषणा कर दी है। हालाँकि, आमिर खान के लिए ये पहली बार नहीं है जब वो तलाक ले रहे हों। 2002 में अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता के साथ भी उनका तलाक हो गया था। तब सलमान खान ने उन्हें इससे उबरने में मदद की थी। इसके लगभग दो दशक बाद आमिर खान ने फिर से तलाक लिया है।

आमिर खान ने खुद इसका खुलासा किया था कि कैसे रीना दत्ता से अलग होने के बाद सलमान खान ने उनकी मदद की थी। ‘कॉफी विथ करण’ के एक एपिसोड में उन्होंने बताया था कि उनके जीवन में एक ऐसा समय भी था जब वो सलमान खान से दूरी बना कर रहते थे, लेकिन उनके तलाक के बाद जब सलमान खान ने इससे उबरने में मदद की तो उसके बाद दोनों के बीच के फैसले मिट गए।

आमिर खान ने बताया था, “फिल्म ‘अंदाज़ अपना अपना’ में सलमान खान के साथ काम करने का मेरा अनुभव काफी बुरा रहा था। तब मैं उन्हें पसंद नहीं करता था। मेरी नजर में वो असभ्य और अविवेकी थे। उनके साथ काम कर के ऐसा कड़वा अनुभव हुआ कि मैं उनसे दूर ही रहना चाहता था। फिर सलमान खान मेरे जीवन में तब आए, जब मेरी स्थिति ठीक नहीं थी। मेरा तलाक हुआ था। तभी सलमान ने मेरे से मिलने की इच्छा जाहिर की।”

आमिर खान ने बताया कि जब वो मिले तो दोनों के बीच एक बॉन्डिंग बन गई और वो साथ पीने लगे। आमिर के शब्दों में समझें तो इसके बाद एक सही मित्रता की शुरुआत हुई और तब वो लगातार बढ़ती ही रही। बता दें कि ‘अंदाज़ अपना अपना’ फिल्म 1994 में आई थी, जब आमिर और सलमान नए-नए आए थे, लेकिन एक जाना-पहचाना चेहरा बन चुके थे। दोनों की पहली फ़िल्में ब्लॉकबस्टर हो चुकी थीं।

इधर आमिर खान के बेस्ट फ्रेंड आमीन हाजी ने कहा है अभी भी आमिर खान और किरण राव कारगिल में अपने बेटे आज़ाद के साथ हैं। तलाक के दिन ही सुबह किरण राव ने उन्हें तीनों की साथ में एक तस्वीर भेजी थी। उन्होंने कहा, “कभी-कभी दो अच्छे लोग साथ नहीं रह सकते। ये दोनों परिपक्व हैं। दोनों एक टीम के रूप में काफी अच्छे हैं और व्यक्तिगत व प्रोफेशनल रूप से भी साथ हैं। आमिर और किरण ने भरोसा दिया है कि वो एक-दूसरे से मिलते रहेंगे और उनके बीच कुछ नहीं बदला है।”

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति