Sunday , July 25 2021

कीलों वाली लकड़ी से पीट-पीट कर बेटी को मार डाला… क्योंकि दूसरी बीवी को खुश करना था

अफ्रीका को मध्य-पूर्व के देशों से जोड़ने वाले इस्लामिक देश मिस्र (Egypt) से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जिसको सुनकर रोंगटे खड़े हो जाएँगे। यह सोचकर ही कोई सिहर उठेगा कि कोई अपनी दूसरी बीवी को खुश करने के लिए अपनी ही नाबालिग बेटी की पीट-पीटकर हत्या कर देगा। लेकिन, यह सच है और ऐसा हुआ है।

मिस्र के क्वेना शहर में एक व्यक्ति ने अपनी दूसरी पत्नी को खुश करने के लिए अपनी 15 वर्षीया बेटी की कीलों वाली लकड़ी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या के आरोप में पुलिस ने उस शख्स और मदद करने के आरोप में उसकी बीवी को गिरफ्तार कर लिया है।

कहा जा रहा है कि नाबालिग लड़की अपनी अपनी सौतेली माँ के साथ झगड़ा करती थी। किशोरी अपने पिता से दूसरी पत्नी को तलाक देने के लिए भी कहती थी। व्यक्ति ने अपनी दूसरी पत्नी को खुश करने के लिए पहली पत्नी से पैदा हुई अपनी बेटी को कीलों वाली लकड़ी के तख्ते से पीटना शुरू कर दिया। गहरी चोट के कारण लड़की लहूलुहान हो गई और अंतत: अपनी जान गँवा बैठी।

जाँच के दौरान पता चला कि पिता ने बेटी की हत्या करने के बाद अपनी दूसरी पत्नी की मदद भी ली। दूसरी बीवी ने हत्या वाली जगह से खून को साफ किया और उसके बाद पति-पत्नी दोनों ने मिल कर शव को अज्ञात स्थान पर दफन कर दिया।

बाद में उस आदमी की दूसरी पत्नी ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि उसकी सौतेली बेटी गायब हो गई है। हालाँकि, पुलिस को उस पर संदेह हुआ और उससे गहन पूछताछ शुरू कर दी। पूछताछ में महिला ने अपना अपराध कबूल कर लिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति