Sunday , July 25 2021

अश्लील वीडियो में बिजनौर के डूडा अधिकारी ने गाया कुर्बानी फ़िल्म का गाना… ‘ले चलेंगे तुम्हें हम वहां पर’

बिजनौर/लखनऊ। बिजनौर में जिला नगरीय विकास अभिकरण (डूडा) के परियोजना अधिकारी नरेंद्र मिश्रा एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में है. नरेंद्र मिश्रा इस वीडियो में अर्धनग्न महिला के साथ रंगरेलियां मनाते दिख रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक यह वीडियो डूडा अधिकारी के एकाउंटेंट ने बनाया है. इस वीडियो में अकाउंटेंट की आवाज भी वीडियो शूट करते हुए सुनी जा सकती है.
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में डूडा परियोजना अधिकारी नरेंद्र मिश्रा एक कमरे में खड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. इस कमरे में कुर्सी मेज रखी है. कुर्सी पर एक तौलिया भी पड़ा हुआ है. उनकी बाहों में एक टॉपलेस महिला है. नरेंद्र मिश्रा ब्लू कलर का बरमूडा और रेड-ब्लू टीशर्ट पहने हुए हैं. वह महिला के साथ अश्लील हरकत कर रहे है. महिला मुस्कुराती हुई उनको देखती है.
गाना गाते हुए नरेंद्र मिश्रा उस महिला को कई जगहों पर किस करते हैं. वीडियो शूट करने वाला व्यक्ति उन दोनों की हरकतों पर पुरानी फिल्म का एक गीत गाने लगता है ऐ मेरी जोहरा जबी नरेंद्र मिश्रा इस गीत को दोहराते हुए गुनगुनाते हैं और महिला की खूबसूरती की तारीफ करते हैं. अश्लील हरकतें जारी रहती है.
अचानक वीडियो शूट करने वाला बोलता है कि तुम्हें लखनऊ ले चलेंगे. नरेंद्र मिश्रा उसकी बात को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं कि तुम्हें लखनऊ ले जाएंगे. वहां हजरतगंज में बहुत अच्छे पार्लर हैं. शहनाज हुसैन के पार्लर में तुम्हारे बाल स्टेट कराएंगे. हजरतगंज में ऐसे पार्लर है जिन्हें देखकर तुम दंग रह जाओगी. चंडीगढ़ भी भूल जाओगी.
इतना कहने के बाद नरेंद्र मिश्रा उसे बाहों में भर कर गुनगुनाने लगते हैं ले चलेंगे तुम्हें हम वहां पर तन्हाई सनम शहनाई बन जाए जहां पर यह गाना कुर्बानी फिल्म का है. वीडियो शूट करने वाला कहता है कि साहब हमें भी मजे करने दो. नरेंद्र मिश्रा महिला को उसकी ओर भेज देता है. इसी के साथ वीडियो खत्म हो जाता है.
नरेंद्र मिश्रा और महिला का यह अश्लील वीडियो कब शूट हुआ है इसका ठीक से पता नही चल सका है. वीडियो शेयर करने वाले सूत्र के मुताबिक महिला उनके आफिस की कर्मी है और वीडियो शूट करने वाला उनका अकाउंटेंट है. नरेंद्र मिश्रा बिजनौर में लंबे समय डूडा अधिकारी रहे है. कुछ दिन पहले उनका तबादला लखीमपुरखीरी हुआ है. माना जा रहा है कि वीडियो रिकॉर्ड करने वाले ने द्वेष के चलते यह वीडियो वायरल किया है. उनके बिजनौर आफिस में इस वीडियो को लेकर आजकल खूब चटखारे लिए जा रहे है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति