Sunday , July 25 2021

लव सीन का स्क्रिप्ट सुनाते समय गलत तरीके से छूने लगा: ‘तारक मेहता…’ वाली हिरोइन पिता के साथ भी हो जाती है अब अनकंफर्टेबल

लोकप्रिय टेलीविजन शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘दीप्ति जासूस’ का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस आराधना शर्मा ने कास्टिंग काउच को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। ‘स्पिलिट्सविला 12’ की एक्स कंटेस्टेंट आराधना शर्मा ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने 19 साल की उम्र में कास्टिंग काउच का सामना किया था। उन्होंने बताया कि कास्टिंग एजेंटों में से एक ने उनके साथ गंदी हरकत की। इस घटना ने उनको जिंदगी भर के लिए इतना डरा दिया कि उनको किसी पर भी विश्वास नहीं होता था। यहाँ तक कि वो अपने पिता के साथ भी अनकंफर्टेबल हो गई थीं।

अराधना शर्मा ने एक इंटरव्यू में बताया, ”मेरे साथ एक ऐसी घटना घटी, जिसमें मैं पूरी जिंदगी नहीं भूल सकती। चार-पाँच साल पहले की बात है, मैं तब पुणे में पढ़ रही थी। इसके साथ मॉडलिंग का असाइनमेंट भी करती थी, तो लोग थोड़ा मुझे जानते थे। एक व्यक्ति था, जो मुंबई में कास्टिंग कर रहा था। उसने मुझसे कहा कि वो किसी भूमिका के लिए कास्टिंग कर रहा है। ऐसे में मुझे अपने होम टाउन रांची जाना पड़ा, क्योंकि कास्टिंग से जुड़ी बातचीत के लिए मुझे वहीं बुलाया गया था।”

उन्होंने आगे कहा, ”इसके बाद हम कमरे में बैठकर स्क्रिप्ट पढ़ ही रहे थे कि तभी उस शख्स ने मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की। कुछ वक्त तो मुझे समझ ही नहीं आ रहा था कि ये क्या हो रहा है। मुझे सिर्फ उसे धक्का देना, दरवाजा खोलना और भागना याद है। मैं इस बात को कुछ दिनों के लिए किसी से शेयर नहीं कर सकी। यह एक लव मेकिंग सीन की स्क्रिप्ट पढ़ने के दौरान हुआ था, जो काफी बुरा था। इस घटना को मैं पूरे जीवन में कभी नहीं भूल सकती हूँ।”

एक्ट्रेस ने कहा कि इस घटना ने मुझ पर इतना प्रभाव डाला कि इसके बाद से मैं किसी आदमी के साथ एक ही कमरे में नहीं रह सकती थी। यहाँ तक कि अपने पिता के साथ भी नहीं। उन्होंने कहा कि इंडस्ट्री में महिलाओं को न केवल इस तरह के उत्पीड़न का सामना करना पड़ता है, बल्कि उन्हें बॉडी शेमिंग और कैजुअल सेक्सिजम का भी सामना करना पड़ता है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति