Friday , March 29 2024

मलाइका अरोड़ा ने फिर दिखाया ग्लैमरस अंदाज, वीडियो ने बढ़ाया सैटरडे फीवर

बॉलीवुड दीवा मलाइका अरोड़ा 47 साल में हद ग्‍लेमरस दिखती हैं । एक्‍ट्रेस की अदाएं, बोल्‍ड अंदाज सब कुछ चर्चा में रहता है । फिटनेस क्‍वीन, ग्‍लैम फिगर वालीं मलाइका अकसर ही इंस्‍टाग्राम पर अपने वीडियो – फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं । मलाइका ने एक और वीडियो शेयर कर आज वीकेंड वाइब्‍स दी हैं, सैटरडे का टेमपरेचर कुछ ज्‍यादा ही बढ़ गया है ।

मलाइका के हॉट पोज
इस वीडियो में मलाइका के कई अंदाजपोज देखने को मिलेंगे, ये वीडियो एक मिक्‍स एडिट है जिसमें बॉलीवुड दीवा का ग्‍लेमरस लुक देखने को मिल रहा है । वीडियो में मलाइका का अंदाज एकदम कातिलाना है, उनके हॉट पोज देख आपका दिल भी मचल उठेगा ।

अलग-अलग अंदाज में दिखीं मलाइका
मलाइका का ये वीडियो उनके एक फैन ने एडिट किया है । वीडियो देख आपके भी पसीने छूट जाएंगे । वो अलग-अलग एंगल से पोज देती हुई दिख रही हैं ।  कभी वाइट थाई स्लिट ड्रेस में दिख रही है, तो क्लिप में कहीं स्विमिंग पूल के किनारे पर बिकिनी में जलवे दिखा रही हैं । कहीं ब्‍लैक ड्रेस तो कहीं रेड ड्रेस तो कहीं सिल्वर रिवीलिंग ड्रेस में हॉट पोज दे रही हैं ।

फिटनेस और डाइट पर की बात
रीसेन्‍टली मलाइका ने अपनी फिटनेस पर चर्चा की थी, उन्‍होंने बताया कि वह तकरीबन 16 घंटे अपना पेट खाली रखती हैं । शाम 7-7:30 बजे तक वह रात का खाना खा लेती हैं, सुबह कुछ नहीं खातीं । मलाइका सुबह के समय केवल लिक्विड गर्म सादा पानी, जीरा पानी या नींबू पानी या फिर नारियल पानी जैसी चीजें लेती हैं । मलाइका की स्किन का ग्‍लो शानदार है, तभी तो 47 की उम्र में भी वो किसी 20 साल की बाला जैसी खूबसूरत दिखती हैं । मलाइका, योगा के गुर भी सिखाती हैं ।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch