Thursday , July 29 2021

‘मुसलमान पैदा करते हैं 8 बच्चे, क्योंकि वो डरते हैं कि 2 को मार दिया जाएगा, 2 मरेगा…’ – मुनव्वर राना

लखनऊ। विवादित उर्दू शायर मुनव्वर राना इन दिनों एक के बाद एक विवादित बयान देकर फिर से विवादों में हैं। उत्तर प्रदेश में CM योगी की वापसी पर प्रदेश छोड़ने वाले बयान के बाद अब उन्होंने एक और बड़ा बयान दिया है। मुनव्वर राना ने रविवार (18 जुलाई 2021) को कहा, ”मुसलमान 8 बच्चे इसलिए पैदा करते हैं, क्योंकि उनको डर है कि उनके 2 बच्चों को आतंकवादी बना के मार दिया जाएगा और दो कोरोना वायरस से मर जाएँगे। वहीं 4 अम्मी-अब्बू की लाश को कब्र तक पहुँचाने के लिए तो जिंदा रहेंगे।”

उन्होंने आगे कहा, ”गरीब लड़कों को आतंकवादी बताया जा रहा है और मामूली से प्रेशर कुकर को बम। मुझे डर सता रहा है कि मैं भी पाकिस्तान मुशायरे के लिए जाता रहता हूँ और पिछले दिनों प्रेशर कुकर खरीद कर लाया हूँ। तो कहीं एटीएस मुझे भी आतंकी और तालिबानी समझकर ना उठा ले जाएँ।”

गौरतलब है कि भाजपा ने आज (18 जुलाई) मुनव्वर राना को यूपी में योगी की वापसी पर प्रदेश छोड़ने वाले बयान पर करारा जवाब दिया है। भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा, ”मुनव्वर राना को इस देश ने, प्रदेश ने बड़ा मान-सम्मान दिया। सिर-माथे पर बिठाया, लेकिन अब वो लगातार सियासी टिप्पणियाँ करने का काम कर रहे हैं और सियासत में भी मजहबी रंग बोलने का काम कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, ”उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के दोबारा चुने जाने पर मुनव्वर राना जिस तरह से प्रदेश छोड़ने की बात कर रहे हैं। अब उन्हें दूसरे राज्य में मकान खोज लेना चाहिए, क्योंकि 2022 में योगी की वापसी होने जा रही है।”

बता दें कि बीते दिनों उत्तर प्रदेश एटीएस ने अलकायदा के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया था। इसको लेकर उन्होंने नवभारत टाइम्स से बात करते हुए इन आतंकियों पर कार्रवाई को चुनावी बताते हुए कहा था कि यह कुछ और नहीं है बल्कि चुनाव की तैयारी में टूथब्रश का इस्तेमाल है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति