Sunday , July 14 2024

बुलंदशहर में 9 माह की मासूम से हैवानियत, हालत गंभीर

बुलंदशहर। यूपी के बुलंदशहर 9 माह की मासूम बच्ची से हैवानियत की वारदात सामने आई है। गांव के ही एक युवक ने बच्ची के साथ दरिंदगी की और खून से लथपथ हालत में उसे छोड़कर फरार हो गया। बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने आरोपी युवक के तीन रिश्तेदारों को हिरासत में ले लिया है और आरोपी की तलाश में जुटी है। घटना से पूरे गांव में आक्रोश है।

मामला खुर्जा देहात थाना क्षेत्र के एक गांव का है। बताया जा रहा है कि गांव का युवक बच्ची को खिलाने के बहाने से घर से लेकर गया था। इसके बाद सूनसान जगह पर उसने बच्ची से दरिंदगी की। मासूम बच्ची खून से लथपथ हालत में मिली। बच्ची की हालत देखकर परिजनों में आक्रोश फैल गया। लोगों ने आरोपी की तलाश शुरू की, लेकिन वह नहीं मिला। इसके बाद पुलिस से मामले की शिकायत की। मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने आरोपी युवक के तीन रिश्तेदारों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है।

पुलिस ने आरोपी के तीन रिश्तेदारों को हिरासत में लिया सीओ खुर्जा सुरेश कुमार ने बताया कि बच्ची के साथ हुई घटना की जांच की जा रही है। बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है। उन्होंने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। आरोपी के कुछ रिश्तेदारों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है।

 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch