Thursday , July 29 2021

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी मंगलवार सुबह जाएंगे केदारनाथ धाम,पुनर्निर्माण कार्यों का करेंगे निरीक्षण

देहरादून। प्रदेश की कमान संभालने के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहली बार मंगलवार को केदारनाथ जा रहे हैं। वह केदारनाथ में चल रहे पुनर्निर्माण कार्यों और यात्रा व्यवस्था का जायजा लेंगे। दोपहर में वह रुद्रप्रयाग जिले के अंतर्गत तिलवाड़ा में गढ़वाल मंडल विकास निगम के विश्राम गृह में आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास करेंगे। शाम को रुद्रप्रयाग जिले के अधिकारियों के साथ वह समीक्षा बैठक करेंगे। अगले दिन 21 जुलाई को उनका चमोली जिले के भ्रमण का कार्यक्रम है।

तय कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री धामी मंगलवार सुबह आठ बजे बजे केदारनाथ के लिए रवाना होंगे। इसके बाद दोपहर में तिलवाड़ा में होने वाले कार्यक्रम में भाग लेंगे। इस दौरान वह विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों को सांकेतिक रूप से लाभ भी प्रदान करेंगे। दोपहर में वह तिलवाड़ा स्थित एक गेस्ट हाउस में भाजपा की रुद्रप्रयाग जिला कार्यसमिति की बैठक में भाग लेंगे। शाम चार बजे उनका तिलवाड़ा में गढ़वाल मंडल विकास निगम के विश्राम गृह में विभिन्न सामाजिक एवं धार्मिक संगठनों के साथ बैठक का कार्यक्रम है। इसके बाद वह जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे।

मुख्यमंत्री का 21 जुलाई को चमोली जिले के भ्रमण का कार्यक्रम है। इस दिन वह सुबह गोपेश्वर में गोपीनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। इसके पश्चात वह जिला संघ कार्यालय गोपेश्वर में विभिन्न संगठनों के प्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे। सुबह 11 बजे वह कोठियालसैंण में चमोली जिला भाजपा की कार्यसमिति की बैठक में भाग लेंगे। दोपहर में वह साइंस पार्क का निरीक्षण करने के साथ ही व्यापार संघ के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। दोपहर बाद वह चमोली जिला पंचायत सभागार में विभिन्न मोर्चों के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

दोपहर बाद तीन बजे मुख्यमंत्री कलेक्ट्रेट परिसर गोपेश्वर में आयोजित कार्यक्रम में विभिन्न विकास योजनाओं का शिलान्यास व लोकार्पण करेंगे। शाम चार बजे उनका जिला सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ बैठक का कार्यक्रम निर्धारित है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति