Thursday , July 29 2021

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, अश्लील फिल्में बनाने का आरोप

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी (फाइल फोटो-PTI)मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की क्राइम ब्रांच (Crime Branch) ने बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया है. राज कुंद्रा पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप है. इस मामले में उन्हें मुख्य आरोपी बनाया गया है.

मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बताया कि क्राइम ब्रांच ने फरवरी 2021 में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर रिलीज करने का एक केस दर्ज किया गया था. इसके बाद से ही पुलिस ने कई अलग-अलग ठीकानों पर छापेमारी की थी. इस मामले में ही राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस की जांच में सामने आया है कि इस मामले में राज कुंद्रा मुख्य आरोपी और मुख्य साजिशकर्ता हैं.

इस पूरे मामले में पहले ही 4 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. जानकारी के मुताबिक, Hotshot नाम की ऐप पर अश्लील फिल्मों को रिलीज किया जाता था. इस ऐप के मालिक राज कुंद्रा हैं. हालांकि, राज कुंद्रा ने दावा किया था कि उनका इस ऐप से कोई लेना-देना नहीं है.

पुलिस की जांच में ये भी सामने आया था कि पिछले कुछ महीनों से मुंबई में अश्लील फिल्मों की शूटिंग की बात आम हो गई है और उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि अभी तक जो जांच की गई है, उस आधार पर राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया है. उन्हें मंगलवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

इस मामले में अभी भी जांच जारी है. अभी तक गिरफ्तारी को लेकर शिल्पा शेट्टी या राज कुंद्रा की ओर से कोई भी बयान सामने नहीं आया है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति