Friday , April 19 2024

CM योगी का कड़ा संदेश, ‘UP में जिसे अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह गलत काम करे’

लखनऊ। उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने अपराधियों को एक बार फिर कड़ा संदेश दिया है। बुधवार को उन्‍होंने कहा कि यूपी में जिसे अपनी प्रॉपर्टी जब्‍त करवानी हो, वह गलत काम करे। आबकारी इंस्पेक्टर के नियुक्ति पत्र बांटने के अवसर पर उन्‍होंने ये बातें कहीं।

योगी ने कहा कि निष्पक्ष, पारदर्शी और शुचितापूर्ण तरीके से यह भर्ती हुई है। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की ओर से नवचयनित आबकारी निरीक्षकों को नियुक्ति पत्र प्राप्त होने की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। सरकार की व्यवस्था अनुशासन और परिश्रम से चलती है। हमारा कार्य जनता की सेवा करना है। हम जनता के मालिक नहीं हैं, जनता हमारी मालिक है। प्रदेश के युवाओं से मेरी अपील है कि वह किसी के बहकावे में न आएं।

‘कानून व्‍यवस्‍था सुधारने के लिए किए हरसंभव प्रयास’
सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि आज कोई गलत नहीं कर सकता है। जिसको अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह गलत कार्य करे। हम लोगों ने प्रदेश में बेहतर कानून व्यवस्था के लिए हरसंभव प्रयास किए हैं। परिणामत: प्रदेश में निवेश आया और इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट के कार्य हुए। इसके तहत 1.61 करोड़ से अधिक युवाओं को नौकरी व रोजगार से जोड़ने में सफलता प्राप्त हुई है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch