Thursday , July 29 2021

सिद्धू का खुलकर समर्थन कर रहे विधायकों के खिलाफ एक्शन ले सकते हैं कैप्टन

चंडीगढ़। पंजाब में सत्तारुढ़ कांग्रेस पार्टी में अंदरुनी खींचतान जारी है. नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब कांग्रेस का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह (Captain Amarinder Singh) के तेवर में कोई नरमी नहीं दिख रही है. सूत्रों का कहना है कि सिद्धू का खुलकर समर्थन कर रहे विधायकों के खिलाफ एक्शन ले सकते हैं.

मोगा के कस्बा बाघापुराना के विधायक दर्शन बराड़ (Darshan Barar) पर आरोप है कि उन्होंने पंजाब के होशियारपुर में अवैध तरीके से सरकारी जमीन पर क्रैशर लगा रखा है और लगातार अवैध माइनिंग करके पंजाब सरकार को करोड़ों रुपये का चूना लगा चुके हैं.

दिसंबर 2020 में दर्शन बराड़ को इसी मामले को लेकर माइनिंग विभाग की तरफ से नोटिस भेजा गया था और एक करोड़ 65 लाख रुपये का जुर्माना लगा दिया गया था.

कैप्टन से कर चुके हैं माफी की गुहार
तब से लेकर अब तक दर्शन बराड़ लगातार कैप्टन अमरिंदर सिंह पर इस जुर्माने को माफ करने और नोटिस वापस करवाने का दबाव बना रहे थे, लेकिन जब कैप्टन ने ऐसा नहीं किया तो दर्शन खुलकर नवजोत सिंह सिद्धू के समर्थन में आ गए.

अब एक बार फिर से कैप्टन अमरिंदर सिंह ने दर्शन बराड़ की यही जुर्माने वाली फाइल फिर से खोलने की तैयारी कर ली है और आने वाले दिनों में दर्शन बराड़ पर माइनिंग विभाग की तरफ से दबाव बनाया जा सकता है और कानूनी कार्रवाई भी की जा सकती है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति