Sunday , July 25 2021

राज कुंद्रा के ऑफिस में मिला सर्वर, क्या पोर्न कंटेंट होता था अपलोड? जांच जारी

पोर्नोग्राफ‍ी कंटेंट मामले में अरेस्ट श‍िल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की मुश्क‍िलें बढ़ती नजर आ रही है. पुलिस ने राज कुंद्रा के ऑफ‍िस से सर्वर बरामद किया है. पुलिस को शक है कि इस सर्वर का इस्तेमाल, पोर्नोग्राफ‍िक कंटेंट को ऐप और दूसरे प्लेटफॉर्म्स पर अपलोड करने के लिए किया जाता था. आईटी प्रोफेशनल्स की मदद से पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

व्हाट्सएप चैट में होती थी बातें 

मालूम हो कि पुलिस ने राज कुंद्रा के व्हाट्सएप चैट से कई खुलासे किए हैं. रिपोर्ट्स है कि राज कुंद्रा और उनकी टीम  H अकाउंट नाम से एक ग्रुप व्हाट्सएप चलाते थे. राज कुंद्रा इसके एडमिन थे. वहीं 4 लोग इसके मेंबर थे. इस ग्रुप में मॉडल्स की पेमेंट्स और और रेवेन्यू को लेकर बातचीत होती थी. अब कुछ नई व्हाट्सएप चैट सामने आई हैं.

एक चैट 10 नवंबर 2020 का है. इसमें एक न्यूज आर्टिकल शेयर किया गया है. इस न्यूज आर्टिकल के मुताबिक, पोर्न कंटेंट दिखाए जाने के चलते 7 OTT प्लेटफॉर्म्स को समन किया गया है. इस पर जवाब आता है ” Thank God U Planned BF”. राज कुंद्रा कहते हैं कि फिलहाल कुछ वक्त के लिए एक्सट्रीम बोल्ड कंटेंट को OTT प्लेटफार्म से हटा लो. हमें HS( Hotshots) को बनाए रखने का रास्ता ढूंढना होगा.

राज कुंद्रा की टीम का शख्स कहता है कि मुझे शक है कि ये (पुलिस) ऑल्ट बालाजी को take down कर पाएंगे. राज कुंद्रा कहते हैं कि ये इतना सीरियस नहीं है, वो सिर्फ ऑब्जेक्शनेबल कंटेंट को हटाना चाहते हैं. हमारी लाइफ बढ़िया चल रही है.

23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में 

मालूम हो फरवरी 2021 में पुलिस ने पोर्नोग्राफी कंटेट को लेकर केस दर्ज किया. इस केस में अब तक 11 लोगों के नाम सामने आए हैं, जिनमें से एक राज कुंद्रा भी हैं. 19 जुलाई देर रात गिरफ्तारी के बाद उन्हें 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति