Friday , April 19 2024

शिल्पा के सो जाने के बाद राज कुंद्रा शमिता के साथ… खुद सुनाया था पूरा किस्सा

राज कुंद्रा कुछ समय पहले छोटे परदे के चर्चित कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में अपनी पत्नी शिल्पा और उनकी बहन शमिता शेट्टी के साथ पहुंचे थे, जहां उन्होने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों पर प्रकाश डाला था, इस दौरान राज कुंद्रा ने बताया था कि वो अपनी साली शमिता के साथ पार्टी किया करते हैं, शमिता ने बताया कि जब राज और शिल्पा की शादी हुई थी, तो मैं बेहद खुश थी, लेकिन एक महीने के लिये मैं डिप्रेशन में चली गई थी, क्योंकि जब शिल्पा घर पर होती थी, तो हम सभी जानते हैं कि वो बहुत जोर से हंसती हैं, हम उसे मिस कर रहे थे, तभी बीच में राज कुंद्रा ने कहा सिद्धू पाजी को ले जाओ अपने घर, राज की बात सुनकर वहां सब चौंक गये और हंसने लगे, शमिता ने कहा कि मुझे इस बात को एक्सेप्ट करने में वक्त लगा कि अब इन दोनों की शादी हो चुकी है, वो अपने घर चली गई हैं।

शमिता की बात सुनकर राज कुंद्रा ने कहा कि शिल्पा से शादी के बाद मेरा बहुत फायदा हुआ, कपिल पूछते हैं कि क्या फायदा, तो राज ने कहा कि जब मेरी शिल्पा से शादी हुई, तो ये बहुत घरेलू थी, 7 बजे खाना खा लेती थी, 9 बजे के बाद बाहर नहीं जाती, बुक पढकर सो जाती थी।

कभी-कभी मुझे पार्टी करने का मन होता, तो मैं साली को फोन करता था, डार्लिंग इट्स फ्राइडे नाइट, लेट्स पार्टी, साली बोलती थी चलो, कभी मना नहीं करती थी, जब मुझे पार्टी करनी होती थी, तो साली की याद आती है, जब घर पर बुक पढनी होती है, टीवी देखना होता या कपिल शर्मा शो देखना होता है, तो मैडम के साथ… मेरे पास टू इन वन है।

राज कुंद्रा की बात सुनकर शिल्पा शेट्टी कहती हैं कि राज के पास पैकेज डील है शेट्टी सिस्टर्स का, फिर राज शमिता की ओर देखते हुए बोलते हैं कि तभी तो मैं इसकी शादी पर ज्यादा जोर नहीं दे रहा, शमिता ये बात सुनकर कहती है, आप कितने मतलबी हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch