Tuesday , April 23 2024

17 साल की बेटी के पिता हैं सलमान खान‚ दुबई में रहती हैं पत्नी‚ हैरान करने वाली है खबर…

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की शादी को लेकर पिछले दो दशकों से समय-समय पर चर्चाएं होती रही है‚ लेकिन सलमान खान हमेशा शादी करने से इंकार करते रहे हैं। सलमान खान के साथ अब तक आधा दर्जन से ज्यादा अभिनेत्रियों के नाम जुड़े हैं‚ फिर भी उन्होने शादी नहीं की।

लेकिन अब सलमान खान की शादी को लेकर एक बेहद ही हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है‚ जिसे सुनकर सलमान खान के करोड़ों चाहने वाले लोग हैरान रह जाएंगे। दरअसल एक टि्वटर यूजर ने कहा है कि सलमान खान की शादी हो चुकी है और उनकी 17 साल की एक बेटी भी है।

सलमान की सीक्रेट फैमली के बारे में बताते हुए यूजर ने कहा है कि सलमान की पत्नी का नाम नूर है जो अपनी बेटी के साथ दुबई में रहती है। इस टि्वटर यूजर एक शो के दौरान सलमान खान के भाई अरबाज खान से अपने इस सवाल का जवाब मांगा था। खास बात ये है सलमान खुद इस शो में मुख्य गेस्ट के तौर पर मौजूद थे।

यह सवाल उस समय पूछा गया जब सलमान खान अपने भाई अरबाज खान के शो सीजन टू (Pinch 2) के प्रीमीयर पर पहुंचे थे। 21 जुलाई से शुरू होने जा रहे इस कार्यक्रम में पहले गेस्ट के तौर पर सलमान खान मौजूद थे। अरबाज शो को होस्ट कर रहे थे। शो को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों की प्रतिक्रियाओं के बारे में अरबाज खान को गेस्ट यानि सलमान खान को बताना थां

अरबाज सोशल मीडिया पर मिले पॉजिटिव रिस्पॉस के बारे में सलमान को बता रहे थे कि तभी उन्होने एक ट्वीट पढ़ा। यूज़र ने अपने ट्वीट में लिखा कि सलमान की सीक्रेट फैमिली के बारे में बात करते हुए कहा कि सलमान की 17 बेटी है और उनकी पत्नी दुबई में रहती है। यूजर अरबाज के द्वारा सलमान से सवाल किया।

यूजर के इस जवाब पर अरबाज खान ने चुटकी लेते हुए कहा कि कहां कि ” कहां छुपा बैठा डरपोक” भारत में सब जानते हैं तू दुबई में अपने बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है‚ भारत के लोगों कब तक मुर्ख बनाएगा। सलमान ने जब ये सुना तो वह हैरान रह गए। उन्होंने कहा कि यह किसके लिए है?

सलमान ने दिया ये जवाब

अरबाज ने सलमान की तरफ इशारा करते हुए कहा तो सलमान ने जवाब दिया कि इन लोगों को बहुत पता है‚ यह सब बकवास है। मुझे नहीं मालूम किसके बारे में बात की है और कहां पोस्ट किया हैंं ये जो कोई भी है, जो सोचता है कि मैं उसे जवाब देने जा रहा हूं‚ भाई मेरी कोई बीवी नहीं हैं मैं इंडिया में रहता हूं, गैलेक्सी अपार्टमेंट में 9 साल की उम्र से रह रहा हूं । मैं इस शख्स को जवाब देने नहीं जा रहा,पूरा भारत जानता है कि मैं कहां रहता हूं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch