Sunday , July 25 2021

पूनम पांडे की निजी तस्वीरें लीक कर चुके हैं राज कुंद्रा, लिखा था तुम्हारे लिए कपड़े उतार दूंगी

मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने दावा किया है कि कारोबारी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने 2019 में एक कांट्रेक्ट पर छोटे से विवाद के कारण उनका नंबर लीक कर दिया था, अश्लील कंटेंट शूट करने तथा टेलीकास्ट करने के आरोप में मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार किये जाने के बाद कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

पूनम के पास आये गलत कॉल्स
पूनम पांडे ने अपने बयान में साफ कहा है कि उनकी असहमति के बाद भी राज कुंद्रा ने उनका नंबर और कुछ तस्वीरें लीक की थी, जिसके बाद उनके पास ऐसे कॉल आ रहे थे, जो काफी अपमानजनक थे। एक वीडियो मैसेज में पूनम पांडे ने कहा कि जब मैंने कांट्रेक्ट पर साइन करने से मना कर दिया, तो उसने मेरा फोन नंबर एक कैप्शन के साथ लीक कर दिया, जिसमें लिखा था कॉल मी नाऊ.. आई विल स्ट्रीप फॉर यू (आप मुझे कॉल करें, मैं तुम्हारे लिये कपड़े उतार दूंगी), उन्होने मेरे निजी नंबर के साथ ये मैसेज जारी किया, और फैला दिया था, मुझे आज भी याद है कि उसके बाद मेरे फोन की घंटी लगातार बजती रही, मुझे पूरी दुनिया से फोन आये, जिसमें धमकी भरे मैसेज भी शामिल हैं।

छिपकर रहीं थीं पूनम
मॉडल ने आगे कहा मैं अपने घर पर नहीं थी, मैं घर से निकल गई थी, छुपकर रही थी, मुझे याद है कि मैंने कुछ महीने उस समय एक ओरन नाम की जगह पर बिताई थी, कुछ वक्त कहीं और बिताये थे, मैं बस इस डर में थी, कि मेरे साथ कुछ हो जाएगा, मुझे जिस तरह के मैसेज आते थे, मैं जानता हूं कि आप कहां हैं, मैं उस समय मैं थोड़ी डरी हुई थी।

राज कुंद्रा ने वकीलों की भी नहीं सुनी
पूनम पांडे ने कहा मेरे वकीलों के मना करने के बाद भी मैं ये स्टेटमेंट दे रही हूं, अगर राज कुंद्रा मेरे साथ ऐसा कर सकता है, मैं तो फिर भी एक जानी पहचानी हस्ती हूं, तो औरों के साथ क्या हो रहा होगा, इसका फुल स्टॉप कहां पर है, ये जज करना मुमिकन नहीं है, इसलिये मैं आपसे निवेदन करुंगी, कि उन सारी लड़कियों से कि आप प्लीज बाहर आएं, आपके साथ ऐसा कुछ भी हुआ है, तो आवाज उठाएं।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति