Wednesday , April 17 2024

JK: बांदीपोरा में सेना का आतंक पर प्रहार, मार गिराये 2 आतंकी, ऑपरेशन जारी

सुरक्षाबलों ने दो आतंकी मार गिराए हैं. (फाइल फोटो)बंदीपोरा। जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा के शोकबाबा जंगल इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. खबर है कि इस दौरान जवानों ने दो अज्ञात आतंकवादियों को ढेर कर दिया है. फिलहाल,पुलिस और बलों की कार्रवाई जारी है. बताया जा रहा है कि इलाके में दो-तीन आतंकवादी छिपे हुए हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स में पुलिस सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि ऑपरेशन शुक्रवार दोपहर में शुरू किया गया था. पुलिस को जंगल इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. तलाशी के दौरान जैसे ही सेना और पुलिस की टीमें शनिवार सुबह मौके पर पहुंची, तो आतंकियों ने उनपर गोलीबारी शुरू कर दी थी.

बीते शुक्रवार को ही सुरक्षाबलों और पुलिस को सोपोर में बड़ी सफलता मिली थी. यहां जवानों ने आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (LeT) के दो आतंकियों को ढेर कर दिया था. इनमें से एक आतंकी की पहचान फयाज वार के रूप में हुई थी. वार सुरक्षाबलों के जवानों और आम लोगों की हत्याओं और हमले की घटनाओं में शामिल था. कार्रवाई के दौरान पुलिस को हथियार और विस्फोटक भी बरामद हुई थे.

भाषा के मुताबिक, अधिकारी ने कहा था कि मुठभेड़ के दौरान प्रतिबंधित संगठन लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए. मुठभेड़ स्थल से उनके शव बरामद हो गए हैं. आतंकवादियों की पहचान लश्कर के शीर्ष कमांडर वारपोड़ा के निवासी फैयाज अहमद वार उर्फ रुकना उर्फ उमर और चेरपोरा बडगाम के रहने वाले शाहीन अहमद मीर उर्फ शाहीन मौलवी के रूप में हुई है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch