Sunday , July 14 2024

Sam Billings ने की Harmanpreet Kaur की तारीफ, भारतीय फैंस बोले- ‘हमारी लड़की पर लाइन मारना बंद करो’

भारत की महिला टी-20 कप्तान हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) इन दिनों ‘द हंड्रेड’ (The Hundred) टूर्नामेंट में अपना शानदार खेल दिखा रही हैं. मैनचेस्टर ऑरिजनल्स और ओवल इनविंसिबल्स (Manchester Originals vs Oval Invincibles) के बीच इस टूर्नामेंट का पहला मैच खेला गया.

हरमनप्रीत की ताबड़तोड़ बैटिंग

मैनचेस्टर की तरफ से खेलते हुए हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) ने अपनी बल्लेबाजी से हर क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया. उन्होंने महज 16 गेंदों में ताबड़तोड़ 29 रन बनाए, जिसमें 6 चौके शामिल थे, यानी 24 रन बाउंड्री से आए. ओवल टीम की गेंदबाज टैश फैरेंट (Tash Farrant) ने हरमनप्रीत की इस पारी का अंत कर दिया.

ओवल टीम की जीत

मैनचेस्टर ऑरिजनल्स (Manchester Originals) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 100 गेंदों में 6 विकेट पर 135 रन बनाए. इसके जवाब में ओवल इनविंसिबल्स  (Oval Invincibles) ने 2 गेंद बाकी रहते हुए 139 रन पूरे कर लिए और 5 विकेट से जीत दर्ज की.

हरमनप्रीत के कायल हुए बिलिंग्स

भले ही मैनचेस्टर ऑरिजनल्स (Manchester Originals) इस मैच को जीत न सकी, लेकिन हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) की धुआंधार बल्लेबाजी हर किसी को कायल कर रही है. इंग्लैंड के क्रिकेटर सैम बिलिंग्स (Sam Billings) भी हरमनप्रीत की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. उन्हें खास अंदाज में ट्विटर पर कॉम्पलिमेंट देते हुए लिखा, ‘हरमनप्रीत कौर बंदूक है.’

 

 

फैंस ने लगा दी बिलिंग्स की क्लास

सैम बिलिंग्स (Sam Billings) के ट्वीट के बाद हरमनप्रीत कौर (Harmanpreet Kaur) के फैंस हरकत में आ गए. कई भारतीय यूजर ने बिलिंग्स की क्लास लगा दी. एक शख्स ने लिखा, ‘हमारी लड़की पर लाइन मारना बंद कर.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वो तुमसे शादी नहीं करेगी.’ आइए नजर डालते हैं ऐसे ही कुछ ट्वीट्स पर.

 

 

 

 

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch