Monday , November 29 2021

पापा अनुराग से सेक्स-प्रेग्नेंसी पर आलिया के बात करने से भड़के यूजर्स, बोले- शर्म करो

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप फेमस स्टार किड हैं और अपना यूट्यूब चैनल चलाती हैं. आलिया अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी जिंदगी के पहलुओं को लेकर वीडियो शेयर करती रहती हैं. पिछले महीने आलिया कश्यप अपने बॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइर संग भारत आई थीं. ऐसे में उन्होंने कुछ व्लॉग्स शेयर किए. वीडियो में आलिया कश्यप अपने पिता अनुराग कश्यप के साथ सेक्स, ड्रग्स और प्रेग्नेंसी जैसे मुद्दों पर बात कर रही थी और सवाल भी पूछ रही थीं. जहां कई यूजर्स ने इसे पसंद क्या, वहीं कुछ ऐसे भी थे, जिन्होंने आलिया को खरी-खोटी सुना दी.

पिता संग वीडियो पर मिली नफरत

आलिया ने हाल ही में जूम के चैट शो By Invite Only में शिरकत की. यहां उन्होंने सोशल मीडिया से कंटेंट बनाने के बारे में बात की. साथ ही आलिया ने बताया कि उन्हें अपने सेक्स और प्रेग्नेंसी वाले वीडियो पर कैसा रिस्पॉन्स मिला था. आलिया कश्यप कहती हैं कि उन्हें वीडियो में अपने माता-पिता के साथ प्रेग्नेंसी और ड्रग्स पर चर्चा करने के लिए नफरत भरे मैसेजेस मिल रहे हैं.

आलिया को यूजर्स बोले- शर्म करो

आलिया ने कहा, ‘मुझे बहुत से मैसेज मिले हैं, जिसमें लोग कह रहे हैं कि ऐसे मॉडर्न माता-पिता होना अच्छी बात है. लोगों के पास सवाल हैं, जिन्हें वह अपने माता-पिता से नहीं पूछ पाते तो उनके लिए उनके जवाब पाने का यह अच्छा जरिया रहा है. लेकिन इसकी एक दूसरी साइड भी है, जहां लोग इन बातों को लेकर इतने खुले विचार नहीं रखते हैं और इसे लेकर सहज नहीं हैं.’

उन्होंने आगे कहा, ‘आपको जो वीडियो मैंने अपने डैड के साथ बनाया उसके कमेंट देखने चाहिए थे. मुझे नहीं पता लोग मेरे चैनल पर क्या देखने आए थे. फुल ऑन हेट मिला मुझे. क्योंकि सेक्स और प्रेग्नेंसी और ड्रग्स और ब्लाह ब्लाह. लोगों ने कमेंट किए हैं, ‘तुम अपने माता-पिता के साथ ऐसी चीजों के बारे में कैसे बात कर सकती हैं? तुम्हें शर्म आनी चाहिए.”

बता दें कि पहले एक वीडियो में आलिया कश्यप ने बताया था कि उनके माता-पिता उनके दोस्त जैसे हैं. उन्होंने कहा था, ‘मैं अपने माता-पिता संग बहुत ओपन हूं. मेरे माता-पिता मेरे बेस्ट फ्रेंड्स जैसे हैं. जब मैं बड़ी हो रही थी मेरे माता-पिता चाहते थे कि उनका और मेरा रिश्ता दोस्ती का हो, ना कि कड़क पेरेंट्स का, क्योंकि तब मैं उनसे छुपाकर चीजें कर रही होती.’

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति