Saturday , July 20 2024

राज कुंद्रा केस- 100 दिन में ही करोड़पति हो गई कानपुर के अरविंद की पत्नी, लाखों में मिलते थे पैसे

राज कुंद्रा केस में कानपुर कनेक्शन सामने आया है, इस मामले के प्रमुख आरोपितों में से एक अरविंद श्रीवास्तव को अश्लील बिजनेस का ये खेल खूब फला-फूला, 100 दिन के भीतर ही अरविंद की पत्नी हर्षिता करोड़पति हो गई, जांच में ये बात भी सामने आई है कि राज कुंद्रा की कंपनी फ्लिज मूवीज की कमाई का हिस्सा शहर के श्यामनगर निवासी अरविंद श्रीवास्तव की पत्नी हर्षिता के बैंक खाते में सीधे ट्रांसफर की जाती थी, खातों के डिटेल्स से पता चला है कि सिर्फ 100 दिनों में ही हर्षिता करोड़पति हो गई।

हर्षिता जॉब नहीं करती
पहली बार चैनल फ्लिज ओपीसी प्राइवेट लिमिटेड से अरविंद की पत्नी हर्षिता के खाते में 40 हजार रुपये ट्रांसफर किये गये, इसके बाद 100 दिन में अरविंद ने ही पत्नी के खाते में 2.15 करोड़ रुपये ट्रांसफर किये, ये पैसे सैलरी के तौर पर जमा किये गये हैं, जबकि परिवार का कहना है कि हर्षिता जॉब नहीं करती हैं।

ऐसे हुआ रुपयों का ट्रांसफर
आपको बता दें कि पंजाब नेशनल बैंक की बर्रा ब्रांच में हर्षिता का खाता है, 19 साल पुराने इस खाते की पड़ताल में पोर्न फिल्मों से होने वाली कमाई का अंदाजा लगाया जा सकता है, फ्लिज ओपीसी प्राइवेट लिमिटेड ने 10 मई 2019 को हर्षिता के खाते में 40 हजार रुपये ट्रांसफर किये।

चलता रहा सिलसिला
19 सितंबर तक फ्लिज मूवीज ने 23 बार में 36.60 लाख रुपये भेजे, एक जून 2020 को अरविंद की पत्नी को सैलरी के नाम पर 4.80 लाख रुपये ट्रांसफर किये, फिर पिछले साल 22 अक्टूबर को अरविंद ने 5100 रुपये का टेस्टिंग अमाउंट हर्षिता के खाते में भेजा, फिर उसी दिन 5 लाख रुपये ट्रांसफर किये, अरविंद ने 23 बार में 2 करोड़ रुपये हर्षिता के खाते में ट्रांसफर किये, इसमें सबसे छोटी रकम 5 लाख रुपये और सबसे बड़ी रकम 17 नवंबर 2000 को 20 लाख की है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch