Monday , November 29 2021

बिन बुलाए घर पर आकर करने लगा किस, कहा- शिल्पा से रिश्ते ठीक नहीं हैं: राज कुंद्रा पर शर्लिन चोपड़ा ने लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप

अश्लील फिल्में बनाने और बेचने के मामले में बुरी तरह फँसे बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगाए हैं। कथिततौर पर जहाँ कई पीड़िताओं ने कुंद्रा की ऐप (Hotshots) के विरुद्ध सामने आकर बयान दिया है। वहीं शर्लिन चोपड़ा का बयान उनसे अलग आया है।

इससे पहले उन्होंने पोर्नोग्राफी केस में मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल के सामने अपना बयान दिया था। उन्होंने अप्रैल 2021 में कुंद्रा के विरुद्ध एफआईआर भी करवाई थी। अपनी शिकायत में उन्होंने कहा कि साल 2019 की शुरुआत में राज कुंद्रा ने उनके बिजनेस मैनेजर को कॉल किया और किसी प्रपोजल को डिस्कस करने की बात कही। बिजनेस मीटिंग के बाद 27 मार्च 2019 को शर्लिन की राज से किसी बात को लेकर बहस हुई और वह बिन बुलाए घर आ गए।

एक्ट्रेस कहती हैं कि राज ने उनको किस करना शुरू कर दिया था जबकि वह मना कर रही थीं। शर्लिन के अनुसार, वह कभी भी एक शादीशुदा शख्स के साथ रिश्ता नहीं बनाना चाहती थीं और न ही उनके साथ कोई व्यापार करना चाहती थीं। मगर, राज ने कहा कि उनके और शिल्पा के बीच रिश्ते बहुत कॉम्प्लिकेटेड हैं और वह घर में ज्यादातर दुखी रहते है। शर्लिन कहती हैं कि वह राज को रुकने के लिए कह रही थी, क्योंकि डरी हुई थीं। कुछ समय बाद उन्हें खुद को राज से छुड़ाने में सफलता मिली और वह भागकर वाशरूम में चली गईं।

इस आरोप से पहले बता दें कि शर्लिन चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करके बताया था कि वही वह पहली शख्स थीं जिन्होंने महाराष्ट्र साइबर सेल की जाँच टीम को बयान दिया था। अपने ट्विटर पर वीडियो अपलोड करते हुए उन्होंने कहा था,

“पिछले काफी समय से मुझे पत्रकार राज कुंद्रा के मामले में कुछ कहने के लिए बोल रहे हैं। आप सबको मैं बता दूँ कि महाराष्ट्र साइबर सेल की जाँच टीम को जिसने सबसे पहले इस मामले में अपना बयान दिया वो कोई और नहीं वो मैं हूँ। महाराष्ट्र साइबर सेल की टीम को जिस व्यक्ति ने सबसे पहले आर्म्सप्राइम के बारे में बताया वो कोई और व्यक्ति नहीं मैं हूँ। कहने का मतलब यह है कि जब मुझे साइबर सेल द्वारा नोटिस भेजा गया था। मैं अंडर ग्राउंड नहीं हुई, लापता नहीं हुई, ये देश छोड़कर जाने की कोशिश नहीं की। मार्च 2021 में मैंने साइबर सेल के ऑफिस पर जाकर अपना निष्पक्ष बयान दिया। दोस्तों इस विषय पर कहने को बहुत कुछ है लेकिन फिलहाल इस पर कुछ कहना ठीक नहीं है। इसलिए मैं अनुरोध करती हूँ कि आप महाराष्ट्र साइबर सेल से संपर्क करें और अपने प्रश्न उनके सामने रखें। उनसे मेरे बयान के कुछ अंश शेयर कर देने की विनती करें।”

उल्लेखनीय है कि राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद खबर आई कि वह 23 जुलाई तक हिरासत में रहेंगे, फिर कोर्ट ने यह अवधि 27 जुलाई तक बढ़ाई और इसके बाद दोबारा उन्हें 14 दिन तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया। इस बीच उन्होंने अपनी जमानत के लिए याचिका भी दायर की, लेकिन मुंबई कोर्ट ने अभियोजन पक्ष की दलीलें सुनकर उस याचिका को खारिज कर दिया। कोर्ट को बताया गया कि कई लड़कियों ने सामने आकर कुंद्रा की ऐप के विरुद्ध बयान दर्ज करवाया है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति