Monday , November 29 2021

Olympics: रिजल्ट पर मैरीकॉम ने फिर खड़े किए सवाल, कहा- गेम से तुरंत पहले बदलवाई गई रिंग ड्रेस, मांगा जवाब

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) के प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबले में हारकर बाहर हुईं दिग्गज मुक्केबाज एमसी. मैरीकॉम (MC Mary Kom) ने एक बार फिर मैच को लेकर सवाल खड़े किए हैं. शुक्रवार सुबह मैरीकॉम की ओर से ट्वीट कर जानकारी दी गई कि मैच शुरू होने से चंद मिनट पहले उन्हें ड्रेस बदलने को कहा गया था.

आपको बता दें कि इससे पहले गुरुवार को मुकाबला खत्म होने के बाद भी मैरीकॉम ने मैच के जजों के फैसले पर सवाल खड़े किए थे. मैरीकॉम ने कहा था कि पूरा मैच खत्म होने के बाद उन्हें लगा की वह जीत गई हैं, लेकिन जब उन्होंने जज के स्कोर देखे तो वह हैरान हो गईं.

मैच के बाद आजतक से बात करते हुए मैरीकॉम ने अंतरराष्ट्रीय मुक्केबाजी संघ के सामने अपनी बात कहने को कहा और ओलंपिक में हुई इस तरह की अंपायरिंग पर सवाल खड़े किए.

मैरीकॉम के मुताबिक, वह लगातार सोच कर चल रही थीं कि वह मैच जीत चुकी हैं. लेकिन जब कोच, सोशल मीडिया और इंटरव्यू तक बात पहुंची, तब उन्हें जाकर पता लगा कि वह मैच में हारी हैं. मैरीकॉम ने फैसले पर सवाल खड़े किए और कहा कि उम्मीद है दुनिया ने सच देखा होगा.

बता दें कि 38 वर्षीय भारतीय मुक्केबाज एमसी. मैरीकॉम गुरुवार को कोलंबियाई खिलाड़ी इंग्रिट वालेंसिया से प्री-क्वार्टर फाइनल मुकाबला हार गई थीं और टोक्यो ओलंपिक से बाहर हो गई थीं. गुरुवार के मुकाबले में एमसी. मैरीकॉम दो बाउट जीत पाईं, जबकि इंग्रिट ने तीन बाउट जीते थे. जजों के रिजल्ट के मुताबिक, मैरीकॉम ने तीसरी और पांचवीं बाउट अपने नाम की थी.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति