Sunday , July 21 2024

‘मेरी बेटी को परेशान कर रहा IPS, रात भर करता है कॉल’, सीएम योगी से इंजीनियर ने लगाई गुहार

गाजियाबाद/लखनऊ। गाजियाबाद के इंदिरापुरम की एक सोसाइटी में रहने वाले पीडब्लयूडी के इंजीनियर ने प्रयागराज में तैनात एक सीनियर आईपीएस अफसर पर देर रात बेटी को मोबाइल पर फोन कर परेशान करने का आरोप लगाया है, ट्विटर पर इसकी शिकायत की है, यूपी पुलिस के ट्विटर हैंडल से मामले पर पर संज्ञान लेने की बात कही है, साथ ही पीड़ित को गाजियाबाद पुलिस में शिकायत देने की भी सलाह दी गई है।

फोन कर परेशान
शुक्रवार को ट्विटर पर की गई शिकायत के अनुसार इंजीनियर का कहना है कि उनकी बेटी को अलग-अलग नंबरों से फोन करके परेशान किया जा रहा है, परेशान करने वाला शख्स कोई आम आदमी नहीं बल्कि यूपी पुलिस का एक वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी है। नंबर ब्लॉक किये जाने के बाद आईपीएस नये नंबर से फोन कर परेशान करता है, पीड़ित ने शुक्रवार शाम को ट्विटर और सीएम, डीजीपी ऑफिस, यूपी पुलिस, आईपीएस एसोसिएशन आदि को टैग करते हुए इस संबंध में शिकायत की है।

तीन साल से चल रहा आरोप का दौर
पुलिस के मुताबिक जिस शख्स के ट्विटर हैंडल से ये शिकायत की गई है, उसकी जांच पड़ताल करने पर ये सामने आया है कि पिछले 3 सालों से आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है, मार्च 2019 में इसी आईपीएस अधिकारी पर पैसों की मांग करने का आरोप लगाया था, दूसरे मामले में गाजियाबाद पुलिस के सब इंस्पेक्टर पर गंभीर आरोप मढे गये, अब तीसरे मामले में बेटी को रात में फोन करके परेशान करने का आरोप लगाया गया है।

1997 बैच के आईपीएस
पीडब्लयूडी के इंजीनियर के ट्वीट के अनुसार उनकी बेटी को परेशान करने वाला आईपीएस अधिकारी 1997 बैच का है, उनकी बेटी को आईपीएस क्यों परेशान कर रहा है, इसकी जानकारी उन्हें भी नहीं है, उन्होने आईजी रैंक के इस अधिकारी के खिलाफ एक्शन की मांग की है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch