Friday , September 24 2021

धनबादः ADJ उत्तम आनंद की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलासा, टूटा था जबड़ा, सिर में थे कई फ्रेक्चर

धनबाद। धनबाद के जिला व सत्र न्यायाधीश जज उत्तम आनंद की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में दर्दनाक खुलासा हुआ है. पीएम रिपोर्ट के अनुसार एडीजे आनंद का जबड़ा टूटा हुआ था और उनके सिर की हड्डी में कई जगहों पर फ्रेक्चर थे. सिर पर गंभीर चोट लगने से ही उनकी मौत हुई थी. इसके अलावा उनके शरीर पर तीन जगह बाहरी चोट और सात जगह पर अंदरुनी चोट लगी थी.

पुलिस को मिली पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि जज उत्तम आनंद के शरीर पर चोट लगने की वजह से वे बेसुध होकर सड़क के किनारे गिरे थे. उनके सिर में गंभीर चोट लगी थी. इसके अलावा उनके पेट में खून भर गया था. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की जांच होगी. अस्पताल ने पुलिस के अलावा धनबाद के डीसी और एसडीएम को भी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की कॉपी दी है.

आपको बता दें कि इस मामले में मंगलवार का दिन काफी अहम रहा. इसी दिन सरकार ने इस केस की जांच देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई को सौंप दी और रिमांड अवधि खत्म होने पर गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया. उधर मंगलवार को ही झारखंड हाई कोर्ट ने राज्य पुलिस को सभी न्यायिक अधिकारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने का फरमान सुनाया. हाई कोर्ट ने पुलिस महानिदेशक को कहा कि वे राज्य के सभी न्यायिक अधिकारियों के घरों पर सुरक्षा के कड़े इंतजान करें.

आपको बता दें कि बीती 28 जुलाई की सुबह करीब 5 बजे धनबाद में सुबह की सैर पर निकले एडीजे उत्तम आनंद को एक ऑटो ने पीछे से आकर जोरदार टक्कर मारी थी. इस घटना में जज उत्तम आनंद की मौत हो गई थी. ये पूरी वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई थी. जिसकी फुटेज किसी साजिश की ओर इशारा कर रही थी. सीसीटीवी फुटेज से साफ लगता है कि जज उत्तम आनंद को जान बूझकर ऑटो से टक्कर मारी गई थी.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति