Saturday , April 27 2024

सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़ में दो आतंकी मार गिराए, ऑपरेशन जारी

Encounter in Rajouri: सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में मुठभेड़ में दो आतंकी मार गिराए, ऑपरेशन जारीजम्मू। जम्मू-कश्मीर (Jammu & Kashmir) के राजौरी जिले में शुक्रवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ (Rajouri Encounter) हो गई है. इसमें सुरक्षा बलों और पुलिस (security forces and police) ने राजौरी के थानामंडी के जंगली इलाके में दो आतंकवादियों को मार (Two terrorists neutralised) गिराया है. ऑपरेशन जारी है.

जम्मू और कश्मीर में इंडियन आर्मी की 16वीं कोर ने बताया, ”राजौरी के थानामंडी के एक वन क्षेत्र (forest area of Thanamandi, Rajouri) में सुरक्षा बलों और पुलिस के संयुक्त अभियान में दो आतंकवादी मारे गए हैं ऑपरेशन जारी है.”

जम्मू क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, (एडीजीपी) मुकेश सिंह ने कहा, ”ये तीन-चार आतंकवादियों का एक समूह है, जिनमें से दो विदेशी आतंकवादी हैं. हमें लगता है कि वे कश्मीर से इस ओर आए हैं.” उन्होंने बताया कि सुरक्षा बल जिले के वन क्षेत्र में पिछले एक महीने से आतंकवादियों के एक समूह की तलाश कर रहे थे.

सिंह ने कहा, ”आज, हमें थानामंडी से जानकारी मिली और वन क्षेत्र में आतंकवादियों तक पहुंचते ही मुठभेड़ शुरू हो गई. ” अंतिम रिपोर्ट मिलने तक मुठभेड़ जारी थी. अभियान की निगरानी कर रहीं राजौरी की पुलिस अधीक्षक शीमा नबी कसबा ने भी इलाके में मुठभेड़ होने की पुष्टि की है.

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch