Sunday , July 21 2024

भागने की कोशिश कर सकते हैं राज कुंद्रा, पुलिस ने ये कहते हुए किया बेल का विरोध

शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा बेल के लिये कोशिश कर रहे हैं, मंगलवार को पुलिस ने कोर्ट से दरख्वास्त की, कि उन्हें जमानत ना दी जाए, पुलिस ने कोर्ट में कहा कि राज कुंद्रा को बेल मिलने से समाज में गलत संदेश जाएगा, इसके अलावा पुलिस ने ये भी कहा कि राज कुंद्रा छूटने के बाद फिर से ये अपराध करेंगे, यहां तक कि वो भागने की कोशिश भी कर सकते हैं।

बेल के लिये दी थी ये दलील
बिजनेसमैन राज कुंद्रा को पोर्न वीडियो शूट करने और उन्हें ऐप के जरिये टेलीकास्ट करने के आरोप में 19 जुलाई को गिरफ्तार किया गया था, पुलिस ने स्टेटमेंट में राज कुद्रा को पोर्न ऐप रैकेट का मास्टरमाइंड भी बताया था, राज न्यायिक हिरासत में हैं, उन्होने जमानत की याचिका दी थी, पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार राज कुंद्रा ने दलील दी थी पुलिस ने अप्रैल में चार्जशीट फाइल की थी, उनका नाम इसमें और केस से जुड़ी एफआईआर में नहीं है, याचिका में कहा गया है कि जिनका नाम है बेल पर बाहर हैं, साथ ही कहा कि मजिस्ट्रेट कोर्ट ने पहले उनकी जमानत की याचिका खारिज करके गलती की थी।

पुलिस ने कहा अपराध गंभीर
रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने मंगलवार को इसके जवाब में कहा है कि राज कुंद्रा का जुर्म काफी गंभीर है, उन्होने जो वीडियोज अपलोड किये हैं, उनकी जांच अभी तक चल रही है, पुलिस ने कहा कि एगर जमानत दी जाती है, तो फिर से वो अश्लील वीडियो अपलोड करेंगे, जिससे हमारे संस्कृति पर असर होगा, समाज में गलत संदेश जाएगा।

इंडिया से भाग सकते हैं कुंद्रा
पुलिस ने ये भी कहा कि राज कुंद्रा फरार आरोपी प्रदीप बख्शी के रिश्तेदार हैं, छूटने पर वो उनसे बात करेंगे जिससे प्रदीप जांच में बच सकते हैं और उनकी मदद होगी, राज के पास ब्रिटिश नागरिकता है, तो बेल मिलने पर वो भाग भी सकते हैं, पुलिस ने कहा कि बहुत संभव है कि वीडियो भारत के बाहर से अपलोड किये गये हों, क्योंकि राज फिल्मी दुनिया से भी कनेक्टेड हैं, इस केस की पीड़ित गरीब महिलाएं हैं, अगर राज बेल पर छूटते हैं, तो हो सकता है कि वो अहम सबूतों के साथ सामने ना आएं, कोर्ट ने इस मामले की सुनवाई 20 अगस्त तक आगे बढा दी है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch