Friday , September 24 2021

B’day: सारा अली खान ने महज 4 साल की उम्र में एक्टिंग की दुनिया में रखा था कदम, जानिए दिलचस्प किस्से

अब किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वो बॉलीवुड में अपना मुकाम हासिल कर चुकी हैं। एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों में दिल में उतर चुकी हैं। अपनी हर नई फिल्म के साथ वो अदाकारी में और पारंगत होती जा रही हैं। आज वो अपना 26वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं, लेकिन इतनी कम उम्र में ही उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। क्या आप जानते हैं कि जब वो 4 साल की थीं, तभी उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में कदम रख लिया था। आइये इस खास मौके पर आपको उनकी जिंदगी से जुड़ी ऐसी बातें बताते हैं, जो शायद ही आपको पता होंगी।

पहली ही फिल्म के लिए मिला अवॉर्ड

सारा अली खान

सारा अली खान

विदेश से किया ग्रेजुएशन

स्टडी की बात करें तो सारा ने न्यूयॉर्क में कोलंबिया यूनिवर्सिरी से इतिहास और पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन किया है। उन्होंने बॉलीवुड में आने से पहले साल 2016 में अपनी पढ़ाई पूरी की। सारा के फैंस का कहना है कि वो ब्युटी विद ब्रेन हैं। यानि खूबसूरत होने के साथ-साथ उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी काफी अच्छा है।

फैट से फिट हुईं सारा 

सारा अली खान अपनी पुरानी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर साझा करने से कभी गुरेज नहीं करते हैं, जब वो 96 किलो की हुआ करती थीं। तब और अब की सारा में जमीन-आसमान का फर्क है। सारा ने अपने ऊपर काफी ज्यादा मेहनत की। उन्होंने पहले अपना वेट लॉस किया और फिर एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। वो आज भी अपनी फिटनेस पर पूरा ध्यान देती हैं और अक्सर एक्सरसाइज और योगा करती दिखाई देती हैं।

सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग

सारा की इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके 34.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वो भी अपने फैंस के लिए हर दिन कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। उनके वीडियो काफी फनी होते हैं। कभी वो पूरे देश की सैर करते हुए वीडियो शेयर करती हैं तो मस्ती करते हुए कुछ पोस्ट करती हैं। उनकी फोटोज भी काफी ग्लैमरस होती हैं।

सारा अली खान

सारा अली खान

फैमिली के साथ वक्त बिताना

सारा अली खान भले ही कितना बिजी हों, लेकिन वो अपने परिवार के लिए वक्त जरूर निकालती हैं। उनके सोशल मीडिया पर कई पोस्ट हैं। कभी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ वेकेशन मनाते हुए तो कभी सैफ अली खान और करीना कपूर खान के घर पर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए, वो हमेशा अपनी फैमिली को प्रायोरिटी पर रखती हैं।

 

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स 

‘केदारनाथ’ के बाद सारा ने रणवीर सिंह के साथ ‘सिंबा’ में काम किया। फिर वो कार्तिक आर्यन के साथ ‘लव आजकल 2’ में दिखाई दीं। इस दौरान दोनों के लिंकअप की खबरें भी खूब उड़ीं। फिर वो वरुण धवन के साथ ‘कुली नंबर 1’ में नज़र आईं। अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो सारा अब अक्षय कुमार और धनुष के साथ आनंद एल राय की मूवी ‘अतरंगी रे’ में दिखाई देंगी। ये भी बताया जा रहा है कि वो विक्की कौशल के साथ माइथोलॉजिकल बेस्ट सुपरहीरो फिल्म द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा में दिखाई देंगी।

 

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति