Sunday , July 21 2024

गुजरात में कॉन्ग्रेस की रैली, 2 महिला नेता आपस में खूब लड़ीं, गला पकड़ा-थप्पड़बाजी: Video वायरल

गुजरात में कॉन्ग्रेस की दो महिला नेताओं के बीच मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। घटना भावनगर में पार्टी रैली के दौरान हुई। बीजेपी का विरोध में शहर में रैली निकाली गई थी। इसी दौरान शहर की महिला कॉन्ग्रेस प्रमुख नीताबेन राठौड़ और पूर्व मेयर पारुलबेन त्रिवेदी के बीच तू-तू मैं-मैं से शुरू हुई बहसबाजी मारपीट में बदल गई।

रिपोर्ट के मुताबिक, भावनगर की कंसारा नदी पर राज्य सरकार की ओर से रिवरफ्रंट का निर्माण किया जाना है। ऐसे में नदी के सात किलोमीटर के दायरे में स्थित 3000 घरों को वहाँ से हटाने के लिए नोटिस जारी किया गया है। इसी का विरोध करने के लिए कॉन्ग्रेस ने रैली निकाली थी। लेकिन भाजपा को घेरना के लिए किया गया आयोजन कॉन्ग्रेस नेताओं के आपस में भिड़ने की वजह से चर्चा में है।

रैली में शामिल दोनों महिला नेता की बहसबाजी देखते ही देखते मारपीट में बदल गई। बताया जाता है कि दोनों के बीच बहुत पहले से विवाद चल रहा था। रैली में मारपीट के दौरान दोनों महिला नेता ने एक दूसरे का गला पकड़ लिया। फिर थप्पड़बाजी हुई। हाथापाई के दौरान पूर्व मेयर पारुलबेन त्रिवेदी की आँख में चोट लग गई। बाद में वहाँ मौजूद दूसरे नेताओं ने दोनों को अलग किया। इस घटना के कारण सोशल मीडिया पर कॉन्ग्रेस की खूब किरकिरी हो रही है।

इस मामले में शहर की पूर्व मेयर पारुलबेन त्रिवेदी ने पुलिस में शिकायत भी की है। बहरहाल कॉन्ग्रेस की दो वरिष्ठ महिला नेताओं के बीच इस तरह से बीच सड़क पर हुई मारपीट के मामले में पार्टी के सीनियर नेताओं ने चुप्पी साध ली है। कोई भी इस मामले में बोलने को तैयार नहीं है।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch