Tuesday , September 28 2021

‘तालिबान हमारा यार, वो हमारे लिए करेगा कश्मीर फतह’: अब इमरान खान की पार्टी की नेता ने TV पर पकाया खयाली पुलाव, लगी फटकार

अफगानिस्तान में तालिबान के कब्जे के बाद पाकिस्तान में बैठे कुछ लोग फूले नहीं समा रहे। हाल में इमरान खान की पार्टी नेता नीलम इरशाद शेख ने कहा है कि आने वाले समय में तालिबान कश्मीर पर फतह करेगा और उसे पाकिस्तान को दे देगा।

पाकिस्तान के एक निजी न्यूज चैनल पर तालिबान पर हो रही एक डिबेट के दौरान पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ की नेता नीलम इरशाद शेख ने कहा है कि तालिबान पाकिस्तान के साथ है। वह आएगा और वो कश्मीर जीतकर पाकिस्तान को दे देगा।

अब नीलम इरशाद का यही बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि पाकिस्तान गलतफहमी में जी रहा है तो कुछ बता रहे हैं कि ऐसे ही पाकिस्तान के कश्मीर पर नापाक इरादे उजागर होते रहते हैं।

पीटीआई नेता के इस बयान के बाद शो होस्ट करने वाले एंकर ने कहा भी कि क्या इरशाद जानती हैं कि उन्होंने कहा क्या है या वो बस वॉट्सएप फॉर्वर्ड मेसेज से पढ़कर ऐसी बातें कह रही हैं। एंकर ने बार-बार पूछा कि तालिबान पाकिस्तान को कश्मीर जीत कर देगा, ये उन्हें किसने बताया? इस पर इरशाद ने कहा कि क्या वो देख नहीं पा रहे कि आज के समय में पाकिस्तान की कितनी इज्जत हो रही है। इमरान खान की कितनी इज्जत हो रही है।

एंकर बार-बार चेतावनी देते हैं कि इरशाद शांत हो जाएँ। प्रोग्राम ऑन एयर जाएगा। इसे भारत में भी देखेंगे। हालाँकि, इरशाद अपने कहे में सुधार करने के बजाय कहती हैं कि भारत ने जो पाकिस्तान के टुकड़े किए हुए हैं वो इंशाल्लाह जुड़ जाएँगे। एंकर फिर पूछता है कि तालिबान की बात वो कैसे लेकर आईं। लेकिन वो बार-बार दोहराती हैं कि पाकिस्तान की फौज के पास ताकत है और उनकी हुकूमत के पास ताकत है। तालिबान साथ देगा और उन्हें कश्मीर मिल जाएगा।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति