Saturday , April 20 2024

पहले रेस्टोरेंट से खरीदे मोमोज और चिली पटेटो, फिर सर्विस ब्वॉय को मार दी गोली

दिल्ली के छावला थाना इलाके में सोमवार देर शाम एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसकी पहचान अमन उर्फ गुलाम के रुप में हुई है, वो बवाना का रहने वाला था और रेस्टोरेंट में सर्विस ब्वॉय का काम करता था, हत्या की ये वारदात नजफगढ के खैरा रोड स्थित एक रेस्टोरेंट पर हुई है।

पुलिस को सूचना

डीसीपी संतोष मीणा ने बताया कि सोमवार देर करीब 7.15 बजे पुलिस को पेट्रोल पंप के पास एक रेस्टोरेंट में गोली चलने की सूचना मिली थी, मौके पर पहुंची पुलिस टीम को पता चला कि खैरा रोड पर विकास यादव नाम का शख्स रेस्टोरेंट चलाता है, उसके यहां काम पर आये युनक अमन उर्फ गुलाम को गोली मारी गई है, सोमवार देर शाम दो लड़के बाइक से वहां पर आये थे।

मोमोज और चिली पटेटो खरीदा

उन्होने रेस्टोरेंट से मोमोज और चिली पटेटो खरीदा, उसी दौरान बाइक सवार लड़कों ने अमन को अचानक गोली मार दी, फिर दोनों मौके से फरार हो गये, घायल को तुरंत नजदीकी राव तुला राम अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस जांच में जुटी

पुलिस का कहना है कि आस-पास के सीसीटीवी फुटेज को चेक किया जा रहा है, मौके से एफएसएल टीम ने जरुरी सबूत उठाये हैं, हत्या का मामला दर्ज किया गया है, आगे की छानबीन की जा रही है, पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि रेस्टोरेंट पर महेश नाम का एक लड़का सर्विस ब्वॉय के रुप में काम करता था, वो अपने जन्मदिन के दिये 1 दिन की छुट्टी पर गया था और छुट्टी के दौरान उसने अपनी जगह अमन उर्फ गुलाम नाम के युवक को काम पर भेजा था, सोमवार वो अमन ड्यूटी कर रहा थी, जिसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch