Saturday , April 27 2024

56 साल के प्रकाश राज ने फिर से की शादी, प्राइवेट मोमेंट की तस्‍वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड और टॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके एक्‍टर प्रकाश ने 56 साल की उम्र में शादी कर ली है । एक्‍टर ने ये शादी अपनी पत्‍नी के ही साथ की हैं । जी हां, प्रकाश राज ने पत्‍नी पोनी वर्मा को 11 साल पहले अपना हमसफर बनाया था, इस रिश्‍ते के 11 साल पूरे होने के मौके पर एक्‍टर ने एक बार फिर शादी कर उन पलों को फिर से ताजा कर दिया । एक्‍टर ने ट्वीट कर बताया कि उन्‍होंने दोबारा अपनी पत्‍नी से शादी कर ली है ।

बच्‍चों की वजह से की शादी

प्रकाश राज ने कहा कि शादी की वजह उनके बच्‍चे हैं, प्रकाश राज ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्‍वीरें साझा करते हुए बताया है कि उन्‍होंने अपनी पत्‍नी पोनी वर्मा से एक बार फिर से शादी कर ली है… क्‍योंकि उनका बेटा वेदांत उनकी शादी फिर से होते हुए देखना चाहता था. फैमिली मोमेंट ।

पत्‍नी को किस कर रहे हैं प्रकाश

इन तस्‍वीरों में प्रकाश राज अपनी पत्‍नी और बच्‍चों के साथ नजर आ रहे हैं ।  एक तस्‍वीर में एक्‍टर अपनी पत्‍नी को किस करते हुए भी नजर आए हैं । मंगलवार, 24 अगस्‍त को प्रकाश राज और पोनी वर्मा की वेडिंग एनीवर्सरी थी ।  इस खास दिन को सेलीब्रेट करते हुए उन्‍होंने लिखा-  ‘ये कितना सही रहा… मेरी इतनी अच्‍छी दोस्‍त बनने के लिए.. एक प्रेमिका और एक शानदार सह-यात्री बनने के लिए मेरी डार्लिंग पत्‍नी का शुक्रिया.’

जब 45 के थे तब की थी शादी

आपको बता दें एक्‍टर प्रकाश राज ने 45 की उम्र में पोनी से शादी की थी, वो उनसे एक फिल्‍म के सेट पर मिले थे । पोनी उनके एक गाने को कॉरियोग्राफ कर रही थीं । प्रकाश अपनी पहली पत्‍नी ललिता कुमारी से 2009 में अलग हुए थे, 2010 में उन्‍होंने दूसरी शादी कर ली ।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch