Tuesday , October 19 2021

‘नौकरी नहीं मिल रही, मैं इतनी हॉट हूं कि पुरुष नर्वस हो जाते हैं’, मॉडल का दावा

Model Amy Kuppsदुनियाभर में बेरोजगारी (Unemployment) एक बड़ी समस्या है और इसके पीछे की कई वजहें सामने आती रहती हैं. लेकिन एक मॉडल (Model) ने बेरोजगारी की ऐसी अनोखी वजह बताई कि लोग सोचने पर मजबूर हो गए. दरअसल इस मॉडल का कहना है कि उसे खूबसूरती और हॉटनेस की वजह से सामान्य नौकरी (Job) भी नहीं मिल पा रही है.

Model Amy Kupps

The Mirror की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अमेरिका के उत्तरी कैरोलिना की 32 वर्षीय एमी कुप्स (Amy Kupps) नामक एक मॉडल 13-14 वर्ष की आयु के स्टूडेंट्स को पढ़ाने का काम करती थीं. लेकिन जब उनके पैरेंट्स को पता चला कि वह एक OnlyFans अकाउंट चलाती हैं, तो उन्हें ये जॉब छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा.

Model Amy Kupps

एमी कुप्स ये जॉब छोड़ने के बाद दावा करती है कि उसे एक और “सामान्य” नौकरी ढूंढना मुश्किल हो गया है, क्योंकि उसके शानदार लुक (Girl Stunning Looks) से इंटरव्यू में समस्याएं आती हैं.

Model Amy Kupps

मॉडल एमी ने कहा, “इतना हॉट होना हमेशा मेरे लिए एक समस्या रही है, लेकिन मुझे लगता है कि अब मैं अपने आप में इतना आत्मविश्वासी हो गई हूं कि मैं उन लोगों को बहुत डराती हूं जो मेरा इंटरव्यू करते हैं.”

Model Amy Kupps

बकौल एमी, टीचिंग से पहले मैं एक स्टोर में नौकरी के लिए इंटरव्यू देने गई. वहां मैनेजर ने मुझे अपने ऑफिस में आने के लिए कहा. जब मैं ऑफिस में गई तो वह मेरे चेस्ट और चेहरे को घूरता रहा. उसके चेहरे पर पसीना था और वो कांप रहा था.” मॉडल ने दावा किया कि वो कुछ देर के लिए वहां से चला गया और जब लौटा तो मेरी तारीफ करते हुए मुझे जॉब देने से मना कर दिया.

Model Amy Kupps

एमी कुप्स (Amy Kupps) की माने तो बीते कुछ समय में वे जहां भी इंटरव्यू (Job Interview) के लिए गईं, लोग उन्हें सिर्फ घूरते या देखते ही रहे. एमी का कहना है कि उनकी खूबसूरती और हॉटनेस (Beautiful And Hot) के कारण मर्द उन्हें देखकर नर्वस हो जाते हैं. शायद इसीलिए ही उन्हें कहीं भी जॉब नहीं मिल पा रही.

 

Model Amy Kupps

मॉडल इस बात से काफी परेशान हैं कि उनकी खूबसूरती ही उनके करियर की बाधा बन रही है. अब तक वे कई सेक्टर्स में इंटरव्यू दे चुकी हैं, लेकिन हर जगह से उन्हें निराशा ही हाथ लगी है. हालांकि, OnlyFans की मदद से Model कमाई कर रही हैं.

Model Amy Kupps

एमी कुप्स कहती हैं, “यह जानकर मुझे और भी अधिक आत्मविश्वास महसूस होता है कि मेरे शरीर का लोगों पर इतना प्रभाव पड़ता है. यह लगभग ऐसा है जैसे मैंने जादू कर दिया हो.” एमी के बहुत सारी फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Photos) हो रहे हैं.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति