Thursday , March 28 2024

नुसरत जहां ने लिया कड़ा फैसला, बेटे Yishaan के पिता के नाम को लेकर किया बड़ा ऐलान, सब चौकें

बंगाली फिल्‍मों की एक्‍ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां पिछले दिनों ही एक बेटे की मां बनी हैं । नुसरत के बेटे के नाम का आज ही खुलासा हुआ है । उन्‍होंने अपने बेटे का नाम ईशान रखा है जिसकी अंगेजी स्‍पेलिंग एक्‍टर यश दास गुप्‍ता के नाम से मिलती जुलती है । एक्‍ट्रेस के बेटे का नाम सार्वजनिक होते ही नुसरत से बच्‍चे के पिता का नाम पूछा जाने लगा है । हालांकि अब नुसरत की ओर से इसे लेकर बड़ी बात कही गई है ।

कौन है नुसरत के बच्‍चे का पिता?

सोशल मीडिया पर लोग उनके बच्चे के पिता के नाम को लेकर तब से ही कयास लगाए जा रहे हैं जब से उनके गर्भवती होने की बात सामने आई है । लोगों के मुताबिक बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता ही बच्चे के पिता हो सकते हैं । बच्चे की डिलीवरी के वक्त भी यश अस्पताल में ही मौजूद थे । बल्कि यश ने ही सोशल मीडिया पर ये जानकारी साझा की थी कि नुसरत और उनकी बेटा स्‍वस्‍थ हैं ।

निखिल ने किया इनकार

वहीं नुसरत के पति निखिल जैन ने इस बात से साफ इनकार कर दिया कि वो नुसरत के बच्‍चे से किसी तरह संबंधित हो सकते हैं, उनके मुताबिक नुसरत दिसंबर 2020 से ही उनसे दूर रह रही हैं ।उन्‍हें तो खुद इस गर्भ की खबर मीडिया से लगी है । निखिल के बच्‍चे के पिता होने से इनकार करने के बाद से सोशल मीडिया में ये खबर जमकर चर्चा में रही है । लेकिन अब नुसरत के एक फैसले से लोग चौंकने जाएंगे । बेटे के पिता के नाम को लेकर एक्‍ट्रेस ने बड़ा फैसला किया है ।

नुसरत का फैसला

नुसरत ने सिंगल मदर बने रहने का फैसला लिया है, यानी वो अपने बच्‍चे के पिता का नाम किसी को नहीं बताएंगे । नुसरत ने फैसला किया है कि वो बच्चे के पिता के नाम का खुलासा नहीं करने वाली है । नुसरत के इस फैसले को सपोर्ट भी मिल रहा है, बंगाल की कई सिंगल मदर्स ने उनके इस फैसले का स्वागत किया है। नुसरत के इस फैसले के बाद फिल्म डायरेक्टर अनंदिता सर्वाधिकारी ने कहा कि “ये एक मां का अधिकार है कि वो अपने बच्चे के पिता के नाम का खुलासा करे या नहीं”

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch