Saturday , September 18 2021

दुकान पर पहुंच महिलाएं बरसाने लगी डंडे, क्या है वायरल वीडियो के पीछे की कहानी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, बताया जा रहा है कि ये वीडियो छत्तीसगढ का है, वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला को आरोपित बीजेपी नेता बालों से घसीट कर बुरी तरह पीट रहा है, दरअसल छत्तीसगढ के बलौदाबाजार के सिमगा में बीजेपी नेता ने अपने ही दोस्त की पत्नी को शारीरिक संबंध बनाने का ऑफर दिया, पार्षद ने कथित रुप से वाहियात बातें, कही, महिला पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाया।

चप्पलों से पिटाई

इस बात से गुस्साई महिला ने बीजेपी पार्षद को चप्पलों से पीट दिया, पार्षद की चप्पल से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसके बाद भी नेताजी की बेशर्मी नहीं रुकी, और फिर से अपने दोस्त की पत्नी के पीछे पड़ गया, और मैसेज भेजने लगा, जिससे नाराज होकर महिला अपनी सहेली को लेकर बीजेपी नेता की दुकान पर पहुंच गई, इसके बाद दुकान पर मौजूद बीजेपी नेता के साथियों और खुद बीजेपी नेता ने महिला और उसकी सहेली को बेरहमी से पीटा।

30 सेकेंड का वीडियो

सोशल मीडिया पर 30 सेकेंड का वीडियो क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें आरोपित बीजेपी नेता पीड़िता को बाल पकड़कर घसीटता और बेरहमी से पिटाई करता दिख रहा है, इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

वीडियो में दिख रहा ऐसा सीन

वीडियो में दिख रहा है कि महिला बीजेपी पार्षद से कुछ कहती है, तो वहां मौजूद लोग वीडियो बनाने लगते हैं, तब महिला ये भी कहती है कि बना वीडियो बना, तब पार्षद उंगुली दिखाकर कहता है कि ज्यादा नाटक मत कर… महिला कहती है चुप रह, अंगुली किसे दिखा रहा है, एक दूंगी खींचकर।

 

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति