Tuesday , September 28 2021

हरियाणा का 17 साल का टेनिस खिलाड़ी, कोचिंग के नाम पर राजस्थान में हनीट्रैप: 3 साल में लाखों ऐंठे, ब्लैकमेल करने वालों में पत्रकार भी

हरियाणा के एक खिलाड़ी के साथ राजस्थान में हनीट्रैप का मामला सामने आया है। पीड़ित लॉन टेनिस का अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी है और उसकी उम्र मह​ज 17 साल है। हनीट्रैप में फँसाकर उससे लाखों रुपए ऐंठने की बात भी सामने आई है। खबरों के अनुसार पीड़ित खिलाड़ी को कोचिंग के नाम पर जयपुर बुलाकर एक होटल में ठहराया गया। यहॉं रवीना नाम की युवती ने उससे शारीरिक संबंध बनाए और वीडियो बना ली। इसके बाद युवती और उसका पत्रकार ब्लैकमेल कर तीन साल से खिलाड़ी से वसूली कर रहे थे।

लंबे समय से चली ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर खिलाड़ी ने इस बारे में अपने परिजनों को बताया, तब जाकर यह मामला सामने आया। खिलाड़ी की माँ ने जयपुर के अशोक नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत के मुताबिक, 23 जून 2018 को करनाल में लॉन चैंपियनशिप के दौरान उनके बेटे की मुलाकात एक युवती से हुई थी। उसने उसके बेटे के खेल की तारीफ की। उन्होंने बताया कि रवीना नाम की युवती ने उनके बेटे को अपना मोबाइल नंबर दिया और जयपुर में आकर कोचिंग के जरिए अच्छा पैसा कमाने का झाँसा दिया।

खिलाड़ी की माँ ने बताया है कि जब उनका लड़का जयपुर पहुँचा तो होटल के कमरे में युवती ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसके दोस्तों ने इसका वीडियो बना लिया। शिकायत में खिलाड़ी की माँ ने ​बताया कि आरोपित इसके बाद से उसके बेटे को ब्लैकमेल करते आ रहे थे। वे उसे दुष्कर्म के मामले में फँसाने और उसका वीडियो वायरल करने की धमकियाँ देते थे। करण तिवारी खुद को न्यूज चैनल का पत्रकार बताकर धमकाता था। पीड़ित ने धमकियों से डरकर आरोपितों के अलग-अलग अकाउंट में पैसे जमा कराए।

उन्होंने आगे बताया कि 23 जुलाई को आरोपितों ने खिलाड़ी को फिर धमकाया और उससे 10 लाख रुपए माँगे। तब जाकर पीड़ित ने परिवार वालों को इसकी जानकारी दी। पीड़ित की माँ ने रविवार (29 अगस्त) रात जयपुर के अशोक नगर पहुँचकर केस दर्ज कराया। उन्होंने पुलिस को ब्लैकमेलिंग के कई सबूत भी सौंपे हैं।

माँ की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में पत्रकार करण तिवारी, उसकी महिला मित्र रवीना और दो अन्य युवतियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं, एक अन्य मीडिया रिपोर्ट में इस मामले में पत्रकार, 4 महिलाओं समेत 1 अन्य व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति