Friday , September 24 2021

दिल्ली की मॉडल, नशे में धुत हो ग्वालियर में किया हंगामा: सेना की गाड़ी रोक हेडलाइट तोड़ी, जवान को मारा धक्का

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में नशे में धुत दिल्ली की एक मॉडल द्वारा रात में बीच सड़क हंगामा मचाने का मामला सामने आय़ा है। युवती नशे में सड़क पर लोगों को रोककर उनसे मारपीट कर रही थी। उसने सेना की जिप्सी को भी रोका। उसकी हेडलाइट तोड़ दी औऱ जवान को धक्का मारा।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवती की उम्र लगभग 20 से 22 वर्ष बताई जा रही है। वो खुद को हरियाणा का बता रही थी। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि टॉप-स्कर्ट पहनी हुई युवती नशे में लड़खड़ा रही है और बीच सड़क पर हंगामा कर रही है। उसके हंगामे के चलते सड़क पर भीड़ लगने से जब सेना की जिप्सी रुकी तो वह उसके बोनट पर बैठ जाती है। जब जवान ने उसे वहाँ से हटाने की कोशिश की तो उसने जिप्सी की हेडलाइट पर कई लात मार उसे तोड़ दिया।

इस दौरान उसने जवान को भी धक्का मारा। कुछ लोगों ने इस तमाशे का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। रिपोर्ट के मुताबिक, हंगामा बढ़ने पर इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुँची महिला पुलिस उसे थाने ले आई। इस मामले में ग्वालियर के पड़ाव थाने के थाना प्रभारी विवेक अस्थाना ने बताया कि सड़क पर एक युवती ने हंगामा किया और सेना की गाड़ी में भी तोड़फोड़ की है। उसका मेडिकल टेस्ट कराया गया है और मामले से जुड़ी आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

थाना प्रभारी का कहना है कि स्थानीय लोगों ने बताया है कि दिल्ली से तीन युवतियाँ यहाँ पार्टी करने के लिए आई हैं। उन्हीं में से एक ने यह हंगामा किया है। इस बीच हंगामेबाज युवती को हिरासत में लिए जाने के बाद दो अन्य युवतियाँ भी थाने आईं और चालान भरकर उसे अपने साथ ले गईं। ये तीनों खुद को मॉडल बता रही थीं।

गौरतलब है कि अगस्त में लखनऊ का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक युवती टैक्सी ड्राइवर को थप्पड़ मारती दिखी थी। इसके बाद ‘लखनऊ ट्रैफिक गर्ल’ के नाम से चर्चा में आई प्रियदर्शिनी नारायण यादव पर कार्रवाई की भी माँग उठी थी। प्रियदर्शिनी का आरोप था कि रेड लाइट के बावजूद टैक्सी ड्राइवर ने उसे टक्कर मारी थी। वायरल वीडियो में उसे कूद-कूद कर एक युवक को एक के बाद एक कई तमाचे जड़ते देखा गया था। वहीं बाद में ड्राइवर ने युवती की ही गलती बताते हुए उस पर साइड मिरर और फोन तोड़ने का आरोप लगाया था।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति