Thursday , October 28 2021

एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने से हड़कंप, 4 दिन से सड़ रहे थे शव, एक मासूम मिली जिंदा

कर्नाटक के बेंगलुरु से एक रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है । यहां एक घर में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की लाशें पड़ी मिली है, इस खबर से पूरे इलाके में सनसनी मची हुई है । मृतकों में एक 9 महीने की बच्ची भी शामिल है । इस घटना का जैसे ही पता चला सब लोग सन्‍न्‍ रह गए । पुलिस को सूचना दी गई तो पता चला कि इन सभी की मौत 4 दिन पहले ही हो गई थी ।

फांसी के फंदे पर लटके थे शव

दिल दहला देने वाली ये खौफनाक वारदात बेंगलुरु के बयादरहल्ली में हुई है । यहां एक ही घर में परिवार के 4 लोग फांसी के फंदे पर लटके हुए मिले । वहीं 9 साल की एक बच्ची का शव बेड पर पड़ा हुआ मिला। हैरानी की बात ये कि इस दौरान घर में ढाई साल की एक बच्ची जिंदा मिली, जिसको पुलिस ने बचाया ।

पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव

पुलिस अधिकारी ने मामले में बताया कि जांच अभी की जा रही है, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है । शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का नजर आ रहा है । पुलिस को भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, मामले को हत्‍या के एंगल से भी खंगाला जा रहा है ।

फोन नहीं उठा रहे थे परिजन

मामले का खुलासा शुक्रवार को हुआ, पुलिस के मुताबिक, 4 दिन पहले ही इन लोगों की मौत हो गई थी । मृतकों की पहचान 51 साल की भारती, 34 साल के सिंचना, 31 साल की सिंधूरानी, 25 साल के मधुसागर और सिंधूरानी की 9 महीने की बेटी के रूप में हुई है । पुलिस की आर से बताया गया कि जब घर का एक सदस्‍या शंकर अपने घर पहुंचा तो उसने देखा कि घर के 5 लोगों की मौत हो चुकी है, ये सभी पिछले कई दिनों से उसका फोन नहीं उठा रहे थे तभी उसे शक हुआ।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति