Friday , March 29 2024

आप राजभर-अखिलेश में फंसे रहे, इधर यूपी चुनाव के लिये बीजेपी ने कर दिया गठबंधन का ऐलान

यूपी विधानसभा चुनाव के लिये बीजेपी ने गठबंधन का ऐलान किया है, शुक्रवार को केन्द्रीय मंत्री तथा प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान ने लखनऊ में कहा कि बीजेपी का निषाद पार्टी के साथ गठबंधन हो चुका है, यूपी चुनाव में बीजेपी और निषाद पार्टी मिलकर चुनाव लड़ेगी, अपना दल (एस) पहले से इस गठबंधन का हिस्सा है।

चुनावी अभियान को मजबूती
धर्मेन्द्र प्रधान ने कहा कि इस गठबंधन से एनडीए के चुनावी अभियान को मजबूती मिलेगी, उन्होने कहा कि 2022 का चुनाव हम मिलकर लड़ेंगे, यूपी में अगले साल शुरुआत में ही विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियां सियासी बिसात बिछाने में लगी हुई है।
बीजेपी ने उतारी पूरी टीम

हर राजनीतिक दल अपने-अपने समीकरण दुरुस्त करने में लगा है, बीजेपी ने भी चुनाव प्रभारी धर्मेन्द्र प्रधान की अगुवाई में रणनीतिकारों की पूरी टीम मैदान में उतार दी है, पिछले कई दिनों से ये टीम अलग-अलग स्तरों पर बैठकें कर माहौल को भांपने तथा पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत के गुर सिखाने में जुटी है, इसी क्रम में शुक्रवार को बीजेपी के चुनावी गठबंधन का ऐलान करते हुए धर्मेन्द्र प्रधान ने कहा सबका साथ और सबका विश्वास जरुरी है।

छोटे दलों पर जोर

आपको बता दें कि इस बार विधानसभा चुनाव से ठीक पहले तमाम राजनीतिक दल बड़े दलों से गठबंधन के बजाय छोटे दलों को अपने साथ लेने में लगी है, 2017 में बीजेपी का ये फॉर्मूला हिट रहा था, जिसके बाद अखिलेश भी बड़े दलों के बजाय छोटे दलों को टारगेट कर रहे हैं।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch