Monday , November 29 2021

सीएम योगी तक जा पहुंची महाराष्ट्र के ड्रग केस की आंच, नवाब मलिक ने लगाए गंभीर आरोप

महाराष्ट्र/लखनऊ। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी(राकांपा) के प्रवक्ता और महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक विभाग के मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि महाराष्ट्र से बॉलीवुड को बाहर ले जाने की साजिश को सफल नहीं दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसी साजिश के तहत फिल्म जगत को ड्रग के नाम पर बदनाम किया जा रहा है। नवाब मलिक ने कहा कि ड्रग मामले में जो दोषी हैं, उन पर निश्चित कार्रवाई की जानी चाहिए ,लेकिन पिछले एक साल से यह कार्रवाई सिलेक्टिव आधार पर सिर्फ रंगदारी वसूलने के अलावा फिल्म जगत तथा महाराष्ट्र को बदनाम करने के लिए की जा रही थी।

नवाब मलिक ने कहा- एनसीबी ने काशिफ के खिलाफ नहीं की कार्रवाई

नवाब मलिक ने शुक्रवार को पत्रकारों को बताया कि महाराष्ट्र से फिल्म जगत को उत्तर प्रदेश ले जाने के लिए खुद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुंबई आए थे। उस समय उन्होंने कई फिल्मी हस्तियों से मुलाकात की थी। इसके बाद से ही नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(एनसीबी) के जोनल डायरेक्टर ने इस साजिश को अंजाम देना शुरू किया।

नवाब मलिक ने कहा कि क्रूज ड्रग पार्टी पर छापे के नाम पर सिलेक्टिव लोगों को गिरफ्तार किया गया, जबकि उसी क्रूज पर उपस्थित काशिफ खान पर कार्रवाई नहीं की गई। काशिफ खान अपनी माशूका सहित इस पार्टी में शामिल हुआ और डांस भी किया। नवाब मलिक ने कहा कि इस मामले में रंगदारी वसूलने के लिए आर्यन खान पर मामला दर्ज किया गया। इस विषय को कोर्ट में चुनौती दी जाएगी और उसे निरस्त करवाया जाएगा।

नवाब मलिक ने कहा कि समीर वानखेड़े ने नवी मुंबई के खारघर में भी इसी तरह छापेमारी कर एक नाईजीरियन को गिरफ्तार किया था। इस मामले के गवाह शेखर कांबले ने एनसीबी पर 10 कोरे कागज पर दस्तखत लेने का आरोप लगाया है। वे इस मामले को भी डीजी एनसीबी को भेजने वाले हैं। नवाब मलिक ने कहा कि नाईजीरिया छोटा गरीब देश है। वहां के लोग भारत में कपड़े का धंधा भी करते हैं। जो नाईजीरियन ड्रग के धंधे में शामिल हैं, उनपर कार्रवाई की जानी चाहिए, लेकिन जो कपड़े का धंधा कर रहे हैं, उनपर पूर्वाग्रह से ग्रसित होकर कार्रवाई करना गलत है।

नवाब मलिक ने कहा कि उन्होंने कभी भी समीर वानखेड़े की पत्नी और बहन पर व्यक्तिगत आरोप नहीं लगाया है। ड्रग मामले में समीर वानखेड़े के अन्याय होने पर ही उन्होंने इसके विरुद्ध आवाज उठाई है। इस मामले में समीर वानखेड़े की बहन अगर समीर की पैरोकारी कर रही हैं. तो वे बताएं कि उनका ड्रग मामले में क्या संबंध है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति