Sunday , June 26 2022

पीएम से पूछना ‘JOSH कैसा है’ शर्मनाक, स्मृति ईरानी ने कांग्रेस को जमकर लताड़ा

पंजाब की सड़कों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक के बाद आज पार्टी प्रवक्ता डॉ सुधांशु त्रिवेदी और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने पंजाब सरकार, वहाँ की राज्य पुलिस की आलोचना करते हुए इस घटना को अभूतपूर्व बताया। डॉ सुधांशु ने कहा कि आतंकवाद के दौर में और आतंकवाद से प्रभावित क्षेत्रों में भी इस प्रकार की सुरक्षा की चूक नहीं हुई, जैसी आज प्रधानमंत्री जी की सुरक्षा के साथ हुई।

वहीं स्मृति ईरानी ने कई प्रश्नों का पंजाब सरकार से जवाब माँगते हुए कहा कि इस तरह की चूक इतिहास में पहले कभी नहीं हुई। उन्होंने कहा कि वो लोग जानते हैं कि कॉन्ग्रेस को मोदी से नफरत हैं, लेकिन आज उन्होंने भारत के प्रधानमंत्री को नुकसान पहुँचाना चाहा है। पंजाब के डीजीपी ने क्या जानबूझकर पीएम के सुरक्षा दस्ते से कहा कि जिस रास्ते से उन्हें जाना है वहाँ कोई गतिरोध नहीं हैं। उन्होंने सवाल उठाया कि कहीं ये सब जानबूझकर तो नहीं किया गया था।

अपना गुस्सा जाहिर करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कॉन्ग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि भारत के इतिहास में आज पंजाब की पुण्य भूमि पर कॉन्ग्रेस के खूनी इरादे नाकाम रहे। जो लोग कॉन्ग्रेस में प्रधानमंत्री से घृणा करते हैं, वो आज उनकी सुरक्षा को नाकाम करने के लिए प्रयासरत थे।

उन्होंने पूछा कि आखिर रोड घेरकर बैठने वालों को कैसे पता चला कि पीएम का रास्ता क्या है। उन्हें किसने उस जगह पर बैठाया। पीएम मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर कॉन्ग्रेस की प्रतिक्रिया देख उन्होंने कहा कि आखिर कॉन्ग्रेसी इतने खुश क्यों थे। उनमें किस चीज का जोश था। पीएम ने वापस लौटते हुए सीएम चन्नी के लिए कहा, “जिंदा लौट रहा हूँ।”

गौरतलब है कि पंजाब में सुरक्षा में बड़ी चूक के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बठिंडा से आज वापस लौटना पड़ा। साथ ही फिरोजपुर में प्रस्तावित उनकी रैली को भी रद्द कर दिया गया है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने इस सम्बन्ध में पंजाब की सरकार से जवाब माँगा है। ANI की खबर के अनुसार, बठिंडा एयरपोर्ट से वापस लौटते समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वहाँ के अधिकारियों से कहा, “अपने मुख्यमंत्री को धन्यवाद कहना, कि मैं बठिंडा एयरपोर्ट तक ज़िंदा पहुँच गया।” इसके बाद उन्होंने दिल्ली के लिए उड़ान भरी।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.