Sunday , June 26 2022

अब लखनऊ के इमाम अली होटल में थूक वाली रोटी, वीडियो वायरल: याकूब, दानिश, हाफिज और अनवर पर मामला दर्ज

लखनऊ में थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो वायरल (वीडियो का स्क्रीनशॉट)

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में एक बार फिर थूक लगाकर रोटी (Spitting on Bread) बनाने का मामला सामने आया है। ताजा मामला राजधानी लखनऊ का है। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। पुलिस ने थूक लगाकर रोटी बनाने के मामले में होटल के मालिक समेत अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद हमने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए होटल मालिक याकूब, कर्मचारी दानिश, हाफिज मुख्तार फिरोज और अनवर समेत अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। इनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। वायरल वीडियो काकोरी के इमाम अली होटल का बताया जा रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स थूक कर रोटी को तंदूर में पकाता हुआ नजर आ रहा है।

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में थूक लगाकर रोटी बनाने की यह पहली घटना नहीं है। पिछले महीने मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र में आंबेडकर रोड स्थित लक्ष्मीनगर में सगाई समारोह के दौरान थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में नौशाद नाम का युवक रोटी बना रहा है। वह रोटी पर बार-बार थूक लगा रहा था, तभी एक बच्चे ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था।

नवंबर 2021 में गाजियाबाद से भी रोटी बनाते समय उसमें थूकने का वीडियो सामने आया था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो लोनी के बंथला फ्लाईओवर के पास स्थित एक होटल का था, जिसमें सफेद रंग की टोपी पहने एक शख्स रोटी बनाते समय उस पर थूक रहा था। हिंदू रक्षा दल के लोगों की मदद से पुलिस ने आरोपित को पकड़ा था। बता दें कि पिछले साल (जो शिकायत होने के बाद मीडिया की रिपोर्ट में छपी) 9 महीने में 9 लोग रोटी पर थूक लगा कर सेंकते हुए पकड़े गए थे। spitting-on-roti-in-lucknow-uttar-pradesh

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.