Wednesday , May 18 2022

‘BJP विधायक के घर डकैती डालूँगा, 16 बार जेल गया, प्रशासन की तो ऐसी की तैसी’: अमरोहा से सपा प्रत्याशी ‘मुलायम के शिष्य’ की खुलेआम धमकी

अमरोहा/लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है। इस बीच एक और समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के प्रत्याशी का विवादित बयान वाला वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो अमरोहा से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी मुखिया कुमार का है।

वायरल वीडियो में उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक के घर में डकैती डालने वाला बयान दिया है। इसमें वे खुलेआम विधायक को धमकी देते नजर आ रहे हैं। साथ ही, अपने आपराधिक इतिहास का भी बखान करते भी दिख रहे हैं।

मुखिया कुमार कहते हैं, “भाई का जलवा इस कदर है कि यहाँ पर जो तुम्हारा विधायक (BJP) है, मैंने वर्कशॉप खोल रखी है और ऐसे लोगों की डेंट-पेंट ठीक करने का मुझे हुनर है। मैं मुलायम सिंह यादव का कट्टर शिष्य हूँ। मैंने भाजपा में रहते हुए भी एक भी दिन के लिए अपने गुरू मुलायम सिंह यादव की तस्वीर नहीं उतारी। इनकी ऐसी की तैसी।”

उन्होंने आगे कहा, “इस विधायक ने जितना भ्रष्टाचार किया है, उससे हिसाब चुकता करके और इससे सारा माल लूट करके तुम्हारे घरों में भर दूँगा। मैं इसी बात के लिए जाना जाता हूँ। ये जो शासन-प्रशासन, मुकदमे की बात कर रहे हैं, इसकी ऐसी की तैसी। 16 बार जेल काट रखी है मैंने। ये मेरे पर मुदकमा लगाएँगे।”

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “ये अमरोहा के सपा प्रत्याशी मुखिया कुमार हैं, कह रहे हैं कि भाजपा विधायक के घर डकैती डालूँगा, 16 बार जेल काट चुका हूँ जेल से नहीं डरता, प्रशासन की तो ऐसी की तैसी।” इसके साथ ही उन्होंने ‘लालटोपीमतलबगुंडे’ का हैशटैग भी लगाया है।

बता दें कि हाल ही में उत्तर प्रदेश के मेरठ दक्षिण से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के उम्मीदवार आदिल चौधरी (Adil Chaudhary) ने भी हिंदुओं से बदला (Hindus) लेने की धमकी दी थी। आदिल चौधरी ने कहा था कि उनकी सरकार आई तो उनको (हिंदुओं को) छोड़ेंगे नहीं… चुनचुन कर बदला लिया जाएगा।

गौरतलब है कि इससे पहले शामली में नाहिद हसन के समर्थक का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह कह रहा था, “अगर कैराना विधानसभा सीट पर हमारे नाहिद हसन को जाटों ने वोट नहीं दिया तो फिर अच्छा नहीं होगा हम लोग विधानसभा सीट पर रालोद (चौधरी) उम्मीदवार को वोट नहीं देंगे, हमें गड़बड़ी करने में मिनट नहीं लगेगा।”

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

कोरोना का कहर

भारत की स्थिति