Tuesday , June 28 2022

आर्यन केस की जांच में फंसे समीर वानखेड़े की NCB से विदाई, DGTS चेन्नई भेजे गए

नई दिल्ली/ मुंबई। फिल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स केस की जांच में फंसे समीर वानखेड़े की खूब किरकिरी हो रही थी. इस मामले में किरकिरी के बाद समीर वानखेड़े की नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) से विदाई हो गई है. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर मुंबई रहे समीर वानखेड़े को अब चेन्नई डीजी टैक्सपेयर सर्विस डायरेक्टरेट भेज दिया गया है.

IRS अफसर समीर वानखेड़े एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर रहे थे. वे डायरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस में तैनात हैं. समीर वानखेड़े को अब चेन्नई डीजीटीएस भेज दिया गया है. समीर वानखेड़े के तबादले को आर्यन खान ड्रग्स केस में हुई किरकिरी के बाद कार्रवाई के तौर पर देखा जा रहा है.

गौरतलब है कि एनसीबी ने आर्यन खान से जुड़े क्रूज ड्रग्स केस में पिछले हफ्ते चार्जशीट दायर की थी. एनसीबी की ओर से कोर्ट में दायर की गई चार्जशीट में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ तीन अन्य आरोपियों के नाम नहीं थे. सबूतों के अभाव में एनसीबी की ओर से इनके खिलाफ कोई आरोप नहीं लगाया गया था.

इसके बाद समीर वानखेड़े की आलोचना हो रही थी. समीर वानखेड़े ने ही इस मामले की जांच की थी. समीर वानखेड़े पर चौतरफा हमले हो रहे थे. इस हाईप्रोफाइल मामले की जांच पर भी सवाल उठने लगे थे. एनसीबी की कार्यशैली पर भी हमले हो रहे थे. एनसीबी के डीजी को इस मामले में बयान देना पड़ गया था.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.