Tuesday , June 28 2022

स्टाइल के चक्कर में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई दिशा पटानी, सबकुछ कैमरे में कैद, वीडियो

दिशा पटानी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे फिट और बोल्ड एक्ट्रेसेज में गिनी जाती है, दिशा कभी भी अपने परफेक्ट फिगर को फ्लान्ट करने का मौका नहीं छोड़ती है, वो कितनी फिटनेस फिक्र है, इसका गवाह उनका सोशल मीडिया हैंडल है, दिशा जब भी कोई तस्वीर या वीडियो पोस्ट करती है, तो फैंस उन पर खूब प्यार लुटाते हैं। हाल ही में दिशा मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई, जहां वो बेहद बोल्ड लुक में नजर आई, उन्होने एयरपोर्ट पर क्रॉप टॉप और लूज पैंट्स पहने हुए थी, लेकिन दिशा इस टॉप के चक्कर में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई।

आउटफिट ने दिया धोखा

दिशा पटानी के एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए इस वीडियो को पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, इस वीडियो में दिशा ने बेज कलर का फिटिंग क्रॉप टॉप के साथ मिट्टी कलर का कार्गो पहनी है, जिसमें उनका परफेक्ट फिगर देखने को मिल रहा है, दिशा इस वीडियो में अपने एब्स फ्लान्ट करती दिख रही है, आउटफिट के जरिये एक्ट्रेस ने अपने मिडरिफ को बड़ी खूबसूरती से शो ऑफ किया है, लेकिन इस चक्कर में एक्ट्रेस बुरी तरह आउटफिट को लेकर ट्रोल भी हो गई।

ऊप्स मोमेंट का शिकार

जल्दी-जल्दी अपनी फ्लाइट पकड़ने के लिये एयरपोर्ट की तरफ जाती दिशा को जब पैपराजी ने रुककर पोज देने को कहा, तो एक्ट्रेस तुरंत पलटी, लेकिन जैसे ही एक्ट्रेस पोज देने लगे, वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई, फिर क्या था, सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे, सोशल मीडिया पर लोग उन्हें कपड़े पहनने की सलाह देते नजर आये। इसके साथ ही उनके वजन को लेकर भी कुछ कमेंट्स हुए।

वर्कफ्रंट

दिशा पटानी के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो जल्द ही मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आएंगी, इस फिल्म में उनके साथ अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम और तारा सुतारिया भी मुख्य किरदार में है, इसके साथ ही दिशा योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएगी।

 

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.