Wednesday , June 29 2022

गैंगस्‍टर लारेंस बिश्नोई के भांजे का दावा- मैंने मारा सिद्धू मूसेवाला को

चंडीगढ़। पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में पुलिस को अभी कोई बड़ी कामयाबी नहीं मिली है। इस बीच खुद को गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई का भांजा बताने वाले सचिन बिश्नोई नाम के शख्स ने दावा किया है कि मूसेवाला की हत्या उसने की है। उसने एक टीवी चैनल को फोन कर यह दावा किया। हालांकि, फोन करने वाला शख्स सचिन बिश्नोई ही है, पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। पुलिस ने सिर्फ इतना कहा है कि चैनलों पर चल रही रिपोर्ट की जांच की जाएगी।

वहीं, हत्या की जांच कर रही एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (एजीटीएफ) के सदस्यों का कहना है कि मूसेवाला की हत्या से पहले अच्छे से रेकी की गई थी। पंद्रह दिन में मूसेवाला से मिलने कौन-कौन आया और कौन-कौन उनके संपर्क में था, इसकी जांच की जा रही है। इसी के साथ अब सचिन बिश्नोई के दावे की भी पड़ताल की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि मूसेवाला की हत्या के कुछ समय बाद ही लारेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से गोल्डी बराड़ ने कनाडा से फेसबुक पर पोस्ट डाल कर हत्या की जिम्मेदारी ली थी। अब सचिन बिश्नोई ने एक चैनल से कहा, ‘मैंने खुद मूसेवाला को गोलियां मारी थी। यह विक्की मिड्डूखेड़ा के कत्ल का बदला था, क्योंकि मिड्डूखेड़ा की हत्या मूसेवाला ने करवाई थी। गुरलाल बराड़ की हत्या के पीछे भी मूसेवाला ही था।’

गैंगस्टर भूप्पी राणा ने कहा, हत्यारों का पता बताने वालों को दूंगा पांच लाख

इस मामले में अब गैंगस्टर भूप्पी राणा की भी एंट्री हो गई है। उसने मूसेवाला के हत्यारों का पता बताने वालों को पांच लाख रुपये देने की बात कही है। राणा ने कहा कि दविंदर बंबीहा, नीरज बवाना, टिल्लू ताजपुरिया, कौशल चौधरी, गौंडर, सुनील राठी, शेरा खुब्बन ग्रुप का भी उसके साथ हैं। पुलिस इस मामले में अलग-अलग जेलों में बंद गैंगस्टरों से पूछताछ कर रही है।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.