Tuesday , June 28 2022

Ind vs SA 2nd T20I Live Score: साउथ अफ्रीका का तीसरा विकेट गिरा, जीत के लिए मिला 149 रन का टारगेट

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला कटक के बाराबती स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में साउथ अफ्रीका के कप्तान तेंबा बावुमा ने टास जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 148 रन बनाए और साउथ अफ्रीका को जीत के लिए 149 रन का टारगेट दिया। खबर लिखे जाने तक साउथ अफ्रीका ने 7 ओवर में 3 विकेट पर 33 रन बना लिए हैं।

साउथ अफ्रीका की पारी, तीसरा विकेट गिरा

साउथ अफ्रीका के कप्तान व ओपनर बल्लेबाज तेंबा बावुमा ने 4 रन बनाए और उन्हें भुवनेश्वर कुमार ने बोल्ड कर दिया। भुवी ने भारत को दूसरी सफलता दिलाई और प्रिटोरियस को 4 रन पर आवेश खान के हाथों कैच आउट करवा दिया। भारत को तीसरा झटका भुवी ने ही दिया और उन्होंने डुसेन को एक रन पर आउट कर दिया।

भारत की पारी, श्रेयस अय्यर ने सबसे ज्यादा 40 रन बनाए

साउथ अफ्रीका ने किए दो बदलाव, भारतीय टीम की सेम प्लेइंग इलेवन

इस मैच के लिए भारतीय टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं किया। वहीं साउथ अफ्रीका की टीम ने अपने अंतिम ग्यारह में दो बदलाव किए। ओपनर क्विंटन डिकाक की जगह टीम में रीजा हेंड्रिक्स को शामिल किया गया तो वहीं हेनरिक क्लासेन को भी टीम में जगह दी गई।

भारत की प्लेइंग इलेवन

इशान किशन, रुतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत (कप्तान, विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, अवेश खान।

साउथ अफ्रीका की प्लेइंग इलेवन

तेंबा बावुमा (कप्तान), रीजा हेंड्रिक्स, वान डेर डुसेन, डेविड मिलर, हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), ड्वेन प्रिटोरियस, वेन पार्नेल, केशव महाराज, तबरेज शम्सी, कैगिसो रबाडा, एनरिक नार्त्जे।

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.