Wednesday , June 29 2022

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच CM उद्धव ठाकरे कोरोना संक्रमित

सियासी संकट के बीच महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे भी कोविड संक्रमित हो गए हैं. यह बात कांग्रेस नेता कमलनाथ ने बताई है. इससे पहले आज ही महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, उनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

विधायकों के साथ मीटिंग के बाद कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि अभी हमने कांग्रेस विधायकों के साथ बैठक की है. हमारे 44 में से 41 विधायक मौजूद थे और 3 रास्ते में हैं. कांग्रेस में पूरी एकता है. मैंने उद्धव ठाकरे जी को फोन पर आश्वासन दिया है कि कांग्रेस महाविकास अघाड़ी सरकार का समर्थन करती रहेगी.

कमलनाथ ने आगे कहा कि जो भी आज विरोध कर रहे हैं उनको मैं यही कहना चाहता हूं कि कल के बाद परसो भी आता है. मुझे पूरा भरोसा है कि उद्धव ठाकरे जी के नेतृत्व में शिवसेना में फिर से एकता बनेगी.

एकनाथ शिंदे और 40 विधायकों की बगावत की वजह से उद्धव ठाकरे की कुर्सी इस वक्त खतरे में है. इस बीच खबर है कि आज ठाकरे सीएम पद से इस्तीफा दे सकते हैं. महाराष्ट्र में घटनाक्रम तेजी से बदल रहे हैं. कुछ देर पहले ही शिवसेना नेता संजय राउत ने राज्य में मौजूदा राजनीतिक स्थिति के बीच महाराष्ट्र विधानसभा भंग करने के संकेत दिए थे. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक संकट विधानसभा भंग करने की ओर बढ़ रहा है.

About I watch

Leave a Reply

Your email address will not be published.