Monday , June 17 2024

इब्राहिम अली खान को नहीं इस हैंडसम एक्‍टर को डेट कर रही हैं पलक तिवारी, नाम चौंका देगा

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के अफेयर की खबरें अकसर सुर्खियों में छाई हुई हैं । कुछ समय पहले ही दोनों को एक साथ रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया था, तब से ही इनके बीच में क्‍या पक रहा है उसे लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी है । सोशल मीडिया पर दोनों की वीडियो भी तब वायरल हुई थी । लेकिन इनके रिश्‍ते की खबर में कुछ भी सच नहीं है ।

पलक इस एक्‍टर को कर रही हैं डेट

पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान अच्‍छे दोस्‍त हैं । पलक किसे डेट कर रही हैं, इसे लेकर ताजा अपडेट ये है कि वो एक न्‍यूकमर एक्‍टर हैं । जी हां, मी‍डिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पलक तिवारी अपकमिंग फिलम आर्चीज फेम वेदांग रायना को डेट कर रही हैं । पलक तिवारी और वेदांग रायना का नाम एक साथ सुनकर फैंस को शॉक तो जरूर लगा है ।

वेदांग और पलक की लव स्टोरी

वेदांग और पलक तिवारी एक ही टैलेंट कंपनी से जुड़े हुए हैं । इसी टैलेंट कंपनी की एक प्राइवेट पार्टी में पलक और वेदांग की मुलाकात हुई थी । बताया जाता है कि दोनों के बीच पहली मुलाकात में ही दोस्ती हो गई, जिसके बाद प्राइवेट पार्टी में अक्सर दोनों को एक साथ देखा जाने लगा । खबरों कि मानें तो ये दोनों एक दूसरे को दो साल से डेट कर रहे हैं, लेकिन इस बात की मीडिया को भनक तक नहीं लगी ।

मां का रिएक्‍शन

श्वेता तिवारी से जब पलक और वेदांग के रिश्ते के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर कहा कि इस बारे में कुद भी कहना जल्‍दबाजी होगी । अभी तो दोनों के प्रोफेशनल करियर की शुरुआत हुई है । जो भी पलक चूज करेगी, उन्‍हें उस पर खुशी होगी । वहीं पलक की टीम ने इस बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया है ।

साहसी पत्रकारिता को सपोर्ट करें,
आई वॉच इंडिया के संचालन में सहयोग करें। देश के बड़े मीडिया नेटवर्क को कभी पैसों की कमी नहीं होती। देश-विदेश से क्रांति के नाम पर इन्हें ख़ूब फ़ंडिग मिलती है। इनसे लड़ने के लिए हमारे हाथ मज़बूत करें। जितना बन सके, सहयोग करें।

About I watch